राम रहीम की ‘मुंहबोली’ बेटी मुंबई एयपोर्ट से गिरफ्तार, पुलिस ने जारी किया था लुकआउट नोटिस

नई दिल्ली। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दो साध्वियों के साथ बलात्कार का दोषी मानते हुए सीबीआई स्पेशल कोर्ट बीस साल की सजा सुना चुकी है। जिसके बाद से उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इन्सां फरार चल रही थी। अब मुंबई पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि हरियाणा पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह ऑस्ट्रेलिया भागने की फिराक में ती।

जानकारी के मुताबिक हनीप्रीत को मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है। राम रहीम की बेटी भेष बदलकर ऑस्ट्रेलिया भागना चाहती थी। पुलिस ने उससे जो पासपोर्ट जब्त किया है उसमें उसका नाम प्रियंका तनेजा लिखा हुआ था।

Image result for honeypreet insan hottest image

बता दें कि राम रहीम पर फैसले के बाद हरियाणा की पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था। उसके खिलाफ पंचकूला में हिंसा को उकसाने और राम रहीम को कोर्ट से भगाने की साजिश रचने का आरोप है।

उल्लेखनीय है कि पच्चीस अगस्त को सीबीआई कोर्ट ने राम रहीम को जेल भेजा था। राम रहीम कोर्ट परिसर मे सैकड़ों वाहनों के काफिले साथ पहुंचा था। राम रहीम को जेल भेजे जाने के बाद उसके समर्थकों ने राज्यभर के कई हिस्सों में हिंसा की। हिंसा में तीस से ज्यादा लोगों की मौत हुई जबकि ढाई सौ से ज्यादा घायल हुए। उसके बाद सीबीआई कोर्ट ने 28 अगस्त को फैसला सुनाते हुए उसे बीस साल के लिए सलाखों के पीछे भेज दिया।

Courtesy: nationaldastak

Categories: India

Related Articles