बीजेपी विधायक ने पत्रकार को घर बुलाकर धमकाया, घटना का वीडियो हुआ वायरल

बीजेपी विधायक ने पत्रकार को घर बुलाकर धमकाया, घटना का वीडियो हुआ वायरल

इलाहाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भ्रष्टाचार को समाप्त करने के दाव करते रहे हैं लेकिन अब उन्हीं के पार्टी के नेताओं की कलई धीरे-धीरे सबके सामने खुलती नजर आ रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले का है। यहां बीजेपी विधायक विक्रमजीत मौर्य पर एक पत्रकार ने आरोप लगाया है कि विधायक के करीबियों के खिलाफ खबर लिखने पर विधायक ने उनको घर बुलाकर धमकी दी है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

विक्रमजीत मौर्य फाफामऊ विधानसभा से विधायक हैं। पत्रकार राजेश मौर्य का आरोप है कि विधायक ने पहले उसे फोन पर धमकी और गालियां भी दीं। बताया जाता है कि विक्रमजीत मौर्य खुद को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का करीबी बताते हैं और उन्ही के संसदीय क्षेत्र फूलपुर की एक विधानसभा फाफामऊ से विधायक चुने गए हैं।

जब विधायक का इतने से भी जी नहीं भरा तो उन्होंने पत्रकार को घर बुलाकर बेइज्जत किया। उन्होंने कहा कि पत्रकार चोर और बलात्कारी होते हैं। विधायक विक्रमाजीत ने आगे कहा, सभी पत्रकार 100 और 200 रुपये में बिक जाते हैं।

भाजपा विधायक विक्रमाजीत मौर्य यहीं नहीं रुके उन्होंने जिलाधिकारी से अपने लेन देन की बात पूरे घमंड के साथ बताई। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि डीएम कैसे पैसे लेता है। और डीएम को भी पता है कि विधायक कैसे पैसे लेता है। विधायक ने कहा, जो डीएम को पैसे देता है वह मुझे बताता है, जो मुझे पैसे देता है वह डीएम को बताता है। 2002 बैच के आईएएस संजय कुमार इस समय इलाहाबाद के जिलाधिकारी हैं।

जब विधायक पत्रकार को धमकी दे रहे थे तब पत्रकार के साथी ने विधायक की सारी बातों को अपने कैमरे में कैद कर लिया। ये वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बीजेपी विधायक कहते हुए दिख रहे हैं कि अगर तुम हमारी जाति बिरादरी के नहीं होते तो जेल पहुंच गए होते।

Courtesy: nationaldastak

Categories: Politics

Related Articles