शिवसेना का PM मोदी पर तंज, 3 साल में देश को सिर्फ मंहगाई और बेरोजगारी दी है, अब जुमले कबतक चलेंगे ?

शिवसेना का PM मोदी पर तंज, 3 साल में देश को सिर्फ मंहगाई और बेरोजगारी दी है, अब जुमले कबतक चलेंगे ?

केंद्र सरकार ने रविवार को मंत्रिमंडल में फेरबदल करते हुए कुछ मंत्रियों की छुट्टी की तो कुछ का प्रमोशन भी किया। साथ ही साथ मोदी सरकार ने अपने मंत्रिमंडल में नौ नए मंत्री भी शामिल किए।

फेरबदल में उम्मीद थी कि सहयोगी पार्टी शिवसेना को एक और मंत्री पद मिल सकता है। लेकिन, ऐसा नही हुआ, जिसके बाद शिवसेना लगातार मोदी सरकार पर भड़की हुई है।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में केंद्रीय मंत्रिमंडल में हुए विस्तार को लेकर पीएम मोदी पर जमकर हमला किया। शिवसेना ने कैबिनेट विस्तार को पीएम मोदी का प्रयोग बताया है और कहा है कि केंद्र में मोदी सरकार के तीन साल पूरे हो गए हैं और 3 साल के बाद भी प्रयोग जारी है। देश अच्छे दिनों की प्रतीक्षा कर रहा है।

शिवसेना ने कहा कि देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है। मोदी सरकार के किसी भी मंत्रालय ने अभी तक किसी भी समस्या का हल नहीं किया है। सारी समस्याएं अब भी वैसी की वैसी ही है।

मोदी सरकार पर निशाना साधते शिवसेना प्रमुक उद्धव ठाकरे ने कहा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल का एक और विस्तार हो चुका है। हालांकि मंत्रिमण्डल का विस्तार का मतलब ताश के पत्ते को फेटने जैसे होता है। कब कोई जोकर या गुलाम राजा बन जाए और राजा की अवस्था गुलाम जैसी हो जाए यह नहीं कहा जा सकता। नए विस्तार को लेकर भी इससे अलग कुछ घटित हुआ हो, ऐसा दिखाई नहीं देता।

गौरतलब हो कि रविवार को प्रधानमंत्री मोदी ने तीसरी बार अपने मंत्रिमंडल में फेरबदल और विस्तार किया। रविवार को फेरबदल के बाद उनकी कैबिनेट में कुल 75 मंत्री हैं। जिनमें 27 कैबिनेट मंत्री, 11 स्वतंत्र प्रभार के राज्यमंत्री और 37 राज्यमंत्री बनाए गए हैं। मंत्रिमंडल विस्तार में कुछ पुराने मंत्रियों के विभागों को बदला गया है।

Courtesy: boltahindustan

Categories: India

Related Articles