#BlockNarendraModi: पीएम मोदी के खिलाफ ट्विटर पर बड़ा आंदोलन, हजारों लोगों ने किया ब्लॉक

#BlockNarendraModi: पीएम मोदी के खिलाफ ट्विटर पर बड़ा आंदोलन, हजारों लोगों ने किया ब्लॉक

नई दिल्ली। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ब्लॉक करने का अभियान शुरु हो गया है। दरअसल मंगलवार की देर रात पत्रकार गौरी लंकेश की मौत के बाद ट्विटर पर कई यूजर्स ने अपमान किया है। इन ट्विटर यूजर्स में एक नाम निखिल दधीच का भी है जिसने महिला पत्रकार की हत्या के कुछ घंटे के बाद ही आपत्तिजनक टिप्पणी की। हालांकि इसे बाद में डिलीट कर दिया गया लेकिन इसका प्रिंटशॉट वायरल होने लगा। इस ट्विटर यूजर्स ने गौरी लंकेश की हत्या के बाद उन्हें ‘एक कुतिया’ कहा। सबसे खास बात यह है कि प्रधानमंत्री पूरी दुनिया के जिन 1779 ट्वीटर अकाउंट्स को फोलो कर रहे हैं उनमें एक निखिल दधीच का भी है। अभी #BlockNarendraModi नाम से ट्रेंड कर रहा है।

इसी के खिलाफ ट्विटर पर बड़ी संख्या में गुस्साए लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पर्सनल ट्विटर हैंडल को ब्लॉक कर प्रदर्शन करना शुरु कर दिया है।

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय झा ने लिखा, #BlockNarendraModi एक लोगों का गुस्सा है। बीजेपी की खंजाची छाती और पेड हिंसक ट्रोल्स भारतीयों को नहीं रोक सकते हैं।

आरटीआई कार्यकर्ता अभिषेक मिश्रा ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को ब्लॉक करते हुए लिखा- मैने भी फ्रॉड नरेंद्र मोदी को ब्लॉक कर दिया है। सभी से अनुरोध है वह भी करें।

एक अन्य यूजर किरण लिखती हैं- मैं नरेंद्र मोदी को ब्लॉक कर रही हूं क्योंकि इनके शासन में खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हूं। जब तक वह सोशल मीडिया पर गलत व्यवहार करने वालों को फोलो करते हैं वह मेरे प्रधानमंत्री नहीं हो सकते।

अर्चित कपूर नाम के एक यूजर ने भी पीएम मोदी को ब्लॉक करते हुए लिखा- आखिरकार मैने नरेंद्र मोदी को ब्लॉक कर दिया है। प्रधानमंत्री को फोलो नहीं कर सकता क्योंकि वह ट्रोल्स और नफरल फैलाने वालों को बढ़ावा देते हैं।

 

 

Categories: India

Related Articles