यूपी में BJP नेता ने नाबालिक लड़की को किया प्रेग्नेंट, एडमिशन के नाम पर 3 महीने तक करता रहा जबरन बलात्कार

यूपी में BJP नेता ने नाबालिक लड़की को किया प्रेग्नेंट, एडमिशन के नाम पर 3 महीने तक करता रहा जबरन बलात्कार

अब तो ऐसा प्रतीत होता है कि ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ की बात करने वाली भाजपा अपने नारे को ही पूरा करने में असमर्थ है। ‘अच्छे दिन’ भी उनमें से एक है।

भाजपा की उत्तर प्रदेश में सरकार है लेकिन योगी राज में नाबालिग बेटियाँ तक सुरक्षित नहीं हैं।

दरअसल, मंगलवार को महोबा जिले में भाजपा नेता ने एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की से तीन महीने तक बलात्कार किया। बलात्कार करने के बाद दरिंदें ने नाबालिग का एमएमएस बनाकर उसे ब्लैकमेल करता रहा और मुँह खोलने पर उसे परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी।

आपको बता दें महोबा जिले के चरखारी कोतवाली में नाबालिग जीजीआईसी इंटर कॉलेज में कक्षा 8 की छात्रा है। नाबालिग ने अपनी एक सीनियर लड़की पर आरोप लगाया, जो उसे बहला-फुसलाकर भाजपा नेता हेमुराजा के पास होटल में ले गई। जहाँ उसके साथ दुष्कर्म हुआ।

आरोपी भाजपा नेता हेमुराजा बुंदेला चरखारी का नगर उपाध्यक्ष है। हेमुराजा नाबालिग को महोबा मुख्यालय के होटल में कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार करता रहा। पीड़िता ने जिन दो लड़कियों का नाम लिया है वो, उसे हेमुराजा के पास एडमिशन दिलाने के बहाने लेकर जाती थीं। नाबालिग को 5 महीने का गर्भ ठहरने पर पूरा मामला सामने आया।

पीड़िता पहले शिकायत लेकर चरखारी कोतवाली गई लेकिन पुलिस ने बिना मुकदमा दर्ज किए उसे कोतवाली से भगा दिया। जब उसकी कोतवाली में सुनवाई नहीं हुई तब पीड़ित छात्रा ने महोबा एसपी अनीस अहमद से न्याय की गुहार लगाई। एसपी ने घटना की गंभीरता को देखते हुए मामले से जुड़े सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम को भेजा है।

पुलिस ने सीनियर छात्रा सहित देह व्यापार से जुड़ी एक महिला को हिरासत में लिया है.  पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। लेकिन भाजपा नेता अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। वहीं पीड़ित छात्रा ने आरोपी भाजपा नेता हेमुराजा बुंदेला की फंसी की मांग की है।

Courtesy: boltahindustan

Categories: Crime

Related Articles