जिस तरह मुझे ठीक से पूजा करना नहीं आता ठीक उसी तरह योगी जी को सरकार चलाना नहीं आता : अखिलेश यादव

जिस तरह मुझे ठीक से पूजा करना नहीं आता ठीक उसी तरह योगी जी को सरकार चलाना नहीं आता : अखिलेश यादव

योगी सरकार ने जैसे ही अपने 6 महीने के काम का रिपोर्ट कार्ड पेश किया है वैसे ही विपक्ष उनपर हमलावर होते नज़र आ रहा है। इसी कड़ी में जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने योगी सरकार के श्वेत पत्र को सफेद झूठ की किताब बताया है।

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि जिस तरह मुझे ठीक से पूजा करना नहीं आता ठीक उसी तरह योगी जी को सरकार चलाना नहीं आता। उन्होंने कहा कि सरकार कर्जमाफी के नाम पर किसानों के साथ भद्दा मजाक कर रही है और सरकार ने सूबे के किसानों को धोखा दिया है।

 

19 पैसे वाले कर्जमाफी पर अखिलेश ने कहा कि योगी सरकार को सर्टिफिकेट बांटने की इतनी जल्दी थी कि वह देख भी नहीं रहे हैं कि उस पर लिखा क्या है। सीएम योगी ने मंगलवार को कहा था कि 99 फीसद गन्ना किसानों को मुआवजा दिया गया है, इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार सफेद झूठ बोल रही है।

मेट्रो पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि ये भाजपा का सपना कैसे हो सकता है। सपा ने इसकी नीव रखी है। चुटकी लेते हुए कहा की सीएम योगी दिन में ऐसा सपना देखा, मुझे झांसी में मेट्रो का इंतजार रहेगा। अखिलेश यादव ने सरकार की स्वास्थ्य सेवाओं को भी लाचार बताते हुए कहा कि सरकार अस्पतालों में लोगो ही हिफाजत नहीं कर पा रही है।

 

Categories: Politics

Related Articles