योगी के जंगलराज में पूरा प्रदेश असुरक्षित, मुहर्रम में बवाल के बाद अब BSP नेता की गोली मारकर हत्या

योगी के जंगलराज में पूरा प्रदेश असुरक्षित, मुहर्रम में बवाल के बाद अब BSP नेता की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश में अब जंगलराज लौट चुका है। मुहर्रम के मौके पर पहले से ही प्रदेश के अलग अलग शहरों में जमकर बवाल की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी की अब इलाहाबाद में सोमवार देर रात बेखौफ बदमाशों ने बसपा नेता राजेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी।

उनकी हत्या की ख़बर से गुस्साए कार्यकर्ताओं ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी और रोडवेज की बसों में आग लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठीचार्ज करके हालात को काबू में किया है।

दरअसल राजेश कुमार यादव की हत्या कर्नलगंज इलाके के इलाहाबाद युनिवर्सिटी के ताराचंद हॉस्टल के पास गोली मारी गई। उस दौरान बदमाशों ने मृतक की फॉर्च्यूनर गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ भी की है। रात के करीब 2:30 बजे किसी से हॉस्टल के बाहर विवाद हो गया। इसी दौरान उनको गोली मार दी गई। गोली सीधे उनके पेट में लगी। बुरी तरह से जख्मी हो अपनी कार से ही गिर पड़े।

मौके पर मौजदू डॉ मुकुल सिंह ने आनन-फानन में राज नर्सिंग होम ले गए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। सीधे पेट में लगी गोली से तब तक वो दम तोड़ चुके थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक बसपा नेता राजेश यादव की गाड़ी से कुछ खोखे मिले और गाड़ी पर जमकर पत्थर में बरसाए गए थे।

गौरतलब है कि यादव ने हाल ही के विधानसभा चुनाव में दोही जिले के ज्ञानपुर सीट से माफिया और विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ बसपा के टिकट से बसपा के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुका था।

Courtesy: boltahindustan.

Categories: Crime

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*