सांसद की लड़खड़ाई जुबान, बोले-भाजपा मुक्त भारत बनाना है

सांसद की लड़खड़ाई जुबान, बोले-भाजपा मुक्त भारत बनाना है

सांसद की लड़खड़ाई जुबान, बोले-भाजपा मुक्त भारत बनाना है

उदयपुर . भाजपा जनजाति मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक में मीडिया से रूबरू हुए उदयपुर सांसद अर्जुन लाल मीणा की कैमरे के सामने जुबान इस तरह लडख़ड़ा गई कि वह कांग्रेस मुक्त भारत बोलने की बजाय ‘भाजपा मुक्त भारत’ बोल बैठे। इतना ही नहीं सांसद ने भाजपा मुक्त भारत को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का सपना तक भी बता डाला, हालांकि दूसरे ही पल उन्होंने भूल सुधार भी किया। प्रदेश भर से जुटे जनजाति नेताओं के बीच लडख़ड़ाई जुबान का मुद्दा उदयपुर के महाप्रज्ञ विहार में आयोजित बैठक के दौरान बुधवार को पदाधिकारियों के बीच कानाफूसी का विषय बना रहा।

हालांकि, तूल पकड़ते विषय पर बड़े ओहदेदारो ने मोर्चा संभाला और सफाई देने में जुट गए कि यह अनजाने में हुई गलती है। वह कहना तो सही चाहते थे, लेकिन गलती निकल कुछ ओर गया। इसके बाद मीडिया से रूबरू हुए मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री रामकिशोर मीणा ने कहा कि समाज में आदिवासी समाज का स्थान आभूषण के तौर पर रहा है। फिर कहा कि 17 दिसम्बर को मानगढ़धाम के भव्य आयोजन, प्रत्येक बूथ हो मजबूत, जनजाति विकास के मुद्दों सहित मेवाड़ एवं वागड़ में प्रतिनिधित्व कर रहे जनजाति नेताओं की समस्याओं सहित अन्य विषयों पर समिति में मंथन होगा। प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष चुन्नीलाल गरासिया, मोर्चा प्रदेश महामंत्री खेमराज गरासिया, जगदीश मीणा, बांसवाड़ा-डूंगरपुर सांसद मानजी भाई, उदयपुर ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा, विधायक नानालाल अहारी, सलूम्बर विधायक अमृतलाल मीणा, घाटोल विधायक नवनीतलाल निनामा सहित संभाग के जनजाति बहुल जिले से आए जनप्रतिनिधयों ने उपस्थिति दर्ज कराई।

पार्टी की उपलब्धि

 

केंद्रीय कार्यसमिति के निर्देश पर उदयपुर में हुई प्रदेश स्तरीय बैठक में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष गरासिया ने मुख्यमंत्री रहे भैरूसिंह शेखावत से लेकर वर्तमान मुख्यमंत्री के कार्यकाल में जनजाति विकास के लिए हुए प्रयासों का खाका पेश कर पार्टी की जनजाति सोच बयां की।

Courtesy: .livekhabar24

Categories: India

Related Articles