PM मोदी ने कहा LED बल्ब अब 40-45 रुपये में मिलता है, लोग बोले- क्या अब LED से पेट भर ले मोदीजी

PM मोदी ने कहा LED बल्ब अब 40-45 रुपये में मिलता है, लोग बोले- क्या अब LED से पेट भर ले मोदीजी

प्रधानमंत्री मोदी ने आज कंपनी सेक्रेटरीज के प्रोग्राम में कई मुद्दो पर बात की। महाभारत का उदाहरण दिया। जीडीपी पर चर्चा की मगर सोशल मीडिया पर उनके एक बयान को लेकर लोग उन पर सवाल करने लगे।

हर बार की तरह इस बार भी प्रधानमंत्री विकास की चर्चा कर रहे थे। उन्होंने अपने बयान एलईडी बल्ब के ज़िक्र करते हुए उन्होंने कहा पिछली सरकार में LED  बल्ब 350 रुपये का था, अब वो 40-45 रुपये तक आ गया है!

आज विज्ञान भवन में बोलते हुए प्रधानमंत्री मोदी से एलईडी बल्ब के बारे चर्चा करते हुए कहा कि देश में करीब 26 करोड़ एलईडी बल्ब बाटे गए है। उन्होंने कहा मुझे नहीं मालूम की इतना ज्यादा पैसे में एलईडी क्यों मिलते थे। इतना कहने की देर थी की सोशल मीडिया पर लोग उनपर सवाल खड़े करने लगे।

आजाद हिन्द फोज़ नाम के यूज़र ने लिखा कि फालतू क्रेडिट लेना कोई आपसे सीखे! कोई भी टेक्नोलॉजी शुरआत में महँगी होती है। मोबाइल, LED TV, वाशिंग मशीन कुछ भी देख लो॥

 

डेफिनिट नाम के एक यूज़र ने तो सीधा सीधा एलईडी बल्ब का सही दम ऑनलाइन मार्किट वाली इमेज ही चस्पा कर दी.

हरीश अग्रवाल ने लिखा तंजिया अंदाज़ में ट्वीट की LED को चाटेंगे क्या? आम दैनिक उपभोग की वस्तुएं तो इतनी महंगी हो गई है।

धननंजय ने प्लेटफार्म टिकट का ज़िक्र करते हुए कहा की रेलवे प्लेटफार्म टिकट पिछली सरकार में 2 में मिलती थी अब 10 में मिलती है। कुछ भी!

सदानंद प्रधान ने मोबाइल की रोमिंग का ज़िक्र करते हुए लिखा कि ये क्या मिसाल दिया सर, वाजपेयी सरकार के समय मोबाइलऔर इनकमिंग के पैसे लगते थे, आज फ्री है

बता दे कि देश की गिरती जीडीपी पर इन दिनों चर्चाओं का बाज़ार गर्म है। एक तरफ जहां विपक्षी तो मोदी सरकार को घेर ही रहे,अब उनकी अपनी पार्टी के लोग भी बढ़ती महंगाई पर अपनी चिंता प्रकट करने लगे है।

Courtesy: boltahindustan.

Categories: India

Related Articles