गुरदासपुर उप-चुनाव से पहले BJP उम्मीदवार पर लगा महिला से 32 साल तक बलात्कार करने का आरोप

गुरदासपुर उप-चुनाव से पहले BJP उम्मीदवार पर लगा महिला से 32 साल तक बलात्कार करने का आरोप

पंजाब के गुरदासपुर में होने वाले लोकसभा के उप-चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के उम्मीदवार श्रवण सलारिया पर एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया गया है। साथ ही पीड़िता ने अंतरंग संबंधों की कुछ तस्वीरें भी सार्वजनिक की हैं जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

इतना ही नहीं, जिस महिला के साथ सलारिया की तस्वीरें वायरल हुई है उस महिला ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करके सीबीआई जांच की मांग की है। ख़बरों के मुताबिक, इससे पहले पीड़िता ने सलारिया के खिलाफ 2014 में रेप का मुकदमा दर्ज कराया था।

इंडिया टुडे की ख़बर के मुताबिक, पीड़िता का कहना है कि सलारिया ने शादी करने का झांसा देते हुए उसका शारीरिक शोषण किया। पीड़िता का कहना है कि, सलारिया ने मुझे 1982 से लेकर 2014 तक अपने साथ रखा। फिर साल 2014 में महिला से शादी करने से इनकार कर दिया।

मुंबई की रहने वाली 45 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वह उसका 32 साल तक लगातार शारीरिक शोषण कर रहा था। पीड़िता के मुताबिक, मामले को दबाने के लिए सलारिया ने मुझे पैसे औऱ फ्लैट देने का ऑफर भी दिया था।

ख़बरों के मुताबिक, भाजपा के उम्मीदवार बिजनेसमैन हैं और मुबंई में रहते हैं। उन्होंने महिला द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन किया है। सलारिया का कहना है कि महिला उसकी छवि खराब करना चाहती है।

 

इसी बीच कांग्रेस नेता और पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने सलारिया का नामांकन पत्र रद्द करने की मांग करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा उम्मीदवार ने अपने नामांकन पत्र में आपराधिक मामलों के चल रहे केस की जानकारी छुपाई है।

उन्होंने कहा है कि, इस संबंध में हम चुनाव आयोग के अलावा चुनाव आयुक्त के पास शिकायत दर्ज करा रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा है कि महिला ने 15 दिसम्बर 2014 को उस पर धारा 376, 420, 306 और एस.सी. एक्ट के अंतर्गत पर्चा दर्ज करवाया था।

Courtesy: .jantakareporter

Categories: India

Related Articles