राहुल गांधी को ‘शहजादा’ कहने वाले मोदी अपने ‘शाह’जादे पर कुछ कहेंगे या चुप रहेंगे ?

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने एक साल में 50 हजार से 80 करोड़ की संपत्ति बना ली। यह संपत्ति 16 हजार गुना बढ़ी है।

जय शाह की कंपनी ने किन नियमों को ताख पर रखकर यह किया इसका खुलासा होना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि सत्ता ऐसा नहीं चाहेगी।

लेकिन तमाम ऐसी बातें सामने आ रही हैं जिसे देखकर मामले पर गौर किया जा सकता है जैसे कि, 7 करोड़ के टर्नओवर वाली एक निजी कंपनी ने 15 करोड़ का लोन कैसे दे दिया।

कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी पार्टियां मोदी सरकार से जांच की मांग दोहरा रही हैँ। सवाल उठा रही हैं कि जिस तरह विपक्ष को परेशान करने के लिए सीबीआई और ईडी का इस्तेमाल किया जाता है वैसे ही क्या जय शाह की जांच होगी।

सोशल मीडिया पर लोगों ने लिखना शुरू कर दिया है, पीएम मोदी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को शहजादा कहते हैं अब ‘शाह’जादे को क्या कहेंगे ? शाह-जादे का मतलब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर क्या पीएम मोदी चुप्पी तोड़ेगें ?

परिवारवाद पर हमला बोलने वाले पीएम मोदी अमित शाह के बेटे पर कुठ बोलेंगे ? न खाउँगा न खाने दूंगा कहने वाले पीएम मोदी अमित शाह के बेटे की संपत्ति कैसे बढ़ी इसकी जांच कराएँगे क्या ?

आपको बता दें कि, पीएम मोदी रैलियों में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी को शहजादा कहकर कई बार पुकार चुके हैँ। देश में एक परिवार् की राजनीति पर सवाल उठाते रहते हैं। गांधी परिवार के दामाद रावर्ट पर भी सवाल उठाते आए हैं।

Courtesy: boltahindustan

Categories: India

Related Articles