आगरा विस्फोट में 2 मौत: घटनास्थल नहीं, रैम्प वॉक करने पहुंच गए योगी के मंत्री

आगरा विस्फोट में 2 मौत: घटनास्थल नहीं, रैम्प वॉक करने पहुंच गए योगी के मंत्री

आगरा. ताजनगरी में रविवार को स्कूटी में विस्फोट के बाद दो युवकों की मौत हो गई। मीडि‍या में खबरें थी और सोशल मीडि‍या पर लोग दुख जता रहे थे, लेकिन योगी के मंत्री घटनास्थल से महज डेढ़ किलोमीटर दूर रैम्प पर कैटवॉक कर रहे थे।

फेसबुक पर अपलोड की फोटोज
– रवि‍वार की शाम एमजी रोड के धकरान चौराहे पर एक एक्टिवा पर पटाखे ले जाते दो युवकों की विस्फोट के बाद मौत हो गई।
– लाशों के चीथड़े पुलिस बटोर कर पीएम हाउस तक ले गई।
– रात आठ बजे तक सड़क पर लोगों की भीड़ और पुलिस मौजूद रही।
– घटना के बाद से विभत्स तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रही और हर चैनल पर घटना सुर्खि‍यों में छाई रही।
– इतना सब के बाद भी योगी सरकार के पशु कल्याण मंत्री एसपी सिंह बघेल को शायद घटना की जानकारी नहीं मिली, तभी वो आगरा में होते हुए भी घटनास्थल या पीड़ित परिवार के पास तो नहीं पहुंचे।
– शाम साढ़े सात बजे से घटनास्थल से महज डेढ़ किलोमीटर दूर एक प्राइवेट इवेंट मिडनाइट बाजार में मॉडल्स के साथ कैट वॉक करते दिखाई दिए।
– यहां मंत्री ने न सिर्फ अपनी पत्नी मधु बघेल और अन्य मॉडल्स के साथ कैट वॉक की, बल्कि सार्वजनिक मंच पर अपनी पत्नी को छलनी से अपना चेहरा दिखाना और कार्यक्रम का उद्घाटन जैसा काम किया।
– मंत्री ने खुद फेसबुक के जरिए आयोजकों को शुक्रिया कहते हुए अपने कई फोटो भी फेसबुक पर अपलोड किए हैं।

सपा-कांग्रेस ने साधा निशाना

– समाजवादी पार्टी महिला सभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मोनिका नाज खान ने कहा, मंत्री जी का घर घटना स्थल से दो किलोमीटर दूर है और आगरा होते हुए भी वो वहां न जाकर कैट वॉक कर रहे हैं। यही नहीं अपनी बेशर्मी को फेसबुक पर भी अपलोड कर रहे हैं।
– कांग्रेस के शहर अध्यक्ष हाजी अबरार का कहना है, बीजेपी के लिए अब कुछ कहा तो वो आवाज दबाने लगेंगे। पहले भी एक कांग्रेसी को अभी एक सांसद परेशान कर चुके हैं। जो कुछ हुआ वो मंत्री जी ने फेसबुक पर डाल ही दिया है। अब जनता इस पार्टी की बाते समझ गई है।
Courtesy: Bhaskar.com
Categories: Politics

Related Articles