अमेठी:अमित शाह की सभा में योगी मुर्दाबाज़ के नारे गूंजे

अमेठी:अमित शाह की सभा में योगी मुर्दाबाज़ के नारे गूंजे

अमेठी- राहुल गांधी को उनके ही गढ़ अमेठी में घेरने के लिए भाजपा ने विशेष राजनीति के तहत भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और सीएम योगी आज एक जनसभा करने यहाँ पहुचे लेकिन एक घटना ने भाजपा के रंग में भंग कर दिया.

 

भाजपा की सभा में आंगनबाड़ियों के हुजूम ने योगी सरकार के खिलाफ आवाज़ बुलंद करते हुए सीएम योगी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की,ये नारेबाजी तब भी चलती रही जब योगी के मंत्री और डीएम ने उन्हें चुप कराने के लिए मनुहार लगाई
अमित शाह जहाँ इटली और शाहजादा कहकर राहुल गांधी पर प्रहार कर रहे थे वही उनके मंच से क़रीब 40 मीटर दूर बाईं तरफ खड़ी सैकड़ों आंगनबाड़ियों ने अपनी मांगों को पूरा कराने के लिए पोस्टर हाथों में उठा रखा था.

भाजपा की सभा में ही योगी के खिलाफ हो रहे पर्दर्शन पर बीजेपी के वॉलेन्टियरों ने आंगनबाड़ियों को धमकाना शुरू कर दिया,तब तक पुलिस ने भी चुप रहने की हिदायत दी इस बात से आंगनबाड़ियों का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुच गया इसके फिर क्या था एक ओर अमित शाह का भाषण चल रहा था और दूसरी ओर आंगनबाड़ियों के नारे और तेज़ आवज़ में गूंजने लगे.

 

इस प्रदर्शन में तेज़ आवाजो में योगी के खिलाफ नारेबाजी देख अमित शाह मंच पर अधिक देर नही रुके, 2 मिनट में खत्म किया भाषण वैसे राजनीति के मास्टर माइंड बीजेपी अध्यक्ष श्री शाह ने इस विरोध को तुरंत भांपा और फिर अपने भाषण को विराम देते हुए मंच से चले गये. उनके पीछे सीएम योगी, मंत्री की फौज सब चल पड़े.

इस मामले पर अमेठी के डीएम योगेश कुमार ने ब्यान देते हुए कहा है कि सरकार ने इसके लिए एक राज्य स्तरीय समिति बना दी है, उसके निर्णय आने के बाद ही फैसला हो पाएगा. उन्होंने कहा कि आंगनबाड़ियों की समस्त शिकायतों को सरकार को भेजा जा चुका है फिर भी ये मानने को तैयार नहीं हैं.

Courtesy: livekhabar24

Categories: Politics

Related Articles