स्मृति ईरानी ने शॉर्ट्स कपड़ों को संस्कृति के खिलाफ बताया, लोग बोले- बहुरानी पुराने दिन भूल गई क्या ?

स्मृति ईरानी ने शॉर्ट्स कपड़ों को संस्कृति के खिलाफ बताया, लोग बोले- बहुरानी पुराने दिन भूल गई क्या ?

गुजरात चुनाव में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी में आपसी खिंचतान बढ़ गई है। दोनों एकदूसरे के मजबूतों किलों को ढहाने की फिराक में है। जिसके लिए काफी मेहनत करने में लगे हुए हैँ। गुजरात में कांग्रेस वापसी का तैयारी में लग गई है।

वहीं भाजपा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में डेरा डालने का मन बना रही है। लेकिन राहुल गाँधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का पलटवार खुद मंत्री के लिए मुसीबत बन गया है।

राहुल गांधी ने एक सभा में बयान दिया था कि, क्या कभी किसी ने शॉर्ट्स स्कर्ट में महिलाओं को आरएसएस की शाखा में देखा है। इस बयान पर स्मृति ईरानी ने पटलवार तो किया लेकिन अपने पुराने दिनों को भूल गई जिसमें वह खुद शॉर्टस् स्कर्ट पहनती थी।

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि, शॉर्ट्स स्कर्ट पहनना भारतीय संस्कृति के खिलाफ है। स्मृति ईरानी के बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने स्मृति ईरानी के पुराने दिनों को याद दिलाना शुरू कर दिया।

लोगों ने लिखा कि, बहुरानी पुराने दिन भूल गई हैं क्या ? तमाम यूजर ने स्मृति ईरानी की पुरानी तस्वीरों को उठाकर मंत्री को पुराने दिन याद दिलाने लगे।

आपको बता दें कि, स्मृति ईरानी राजनीति में आने से कई टेलीविजन कार्यक्रम में काम कर चुकी है। क्योंकि सास भी कभी बहू थी उनका काफी हिट शो रहा है। साल 2014 में मोदी सरकार में शामिल हुई। अमेठी से चुनाव हारने के बाद स्मृति ईरानी गुजरात से राज्यसभा चुनी गई।

 

Courtesy: boltahindustan

Categories: India

Related Articles