राहुल गांधी ने फिर कसा तंज, शाह-जादा को सत्ता का कानूनी सहारा, झंडा ऊंचा रहे हमारा

राहुल गांधी ने फिर कसा तंज, शाह-जादा को सत्ता का कानूनी सहारा, झंडा ऊंचा रहे हमारा

कांग्रेस बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह मामले में पीछे नहीं हटना चाहती है. कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह और उनके बेटे जय शाह के ऊपर तंज कसा है.

 

राहुल गांधी ने एक न्यूज पोर्टल की खबर शेयर करते हुए आरोप लगाया कि इस मामले में जय शाह को राज्य सरकार द्वारा मदद मिल रही है. राहुल के ट्विटर हैंडल ऑफ आरजी की तरफ से ट्वीट किया गया कि ”शाह-जादा को सत्ता का कानूनी सहारा! झंडा ऊंचा रहे हमारा!”.

 

वहीं पहले राहुल गांधी ने पॉपुलर तमिल फिल्म एक्टर धनुष का गाना ‘व्हाई दिस कोलावेरी डी’ का सहारा लेकर अंग्रेजी में तंज कसा और उसके साथ ही हिंदी में कहा ‘शाह-जादा को सत्ता का कानूनी सहारा, झंडा ऊंचा रहे हमारा.”

इसके साथ-साथ राहुल गांधी ने अंग्रेजी में लिखा था कि ”स्टेट लीगल हेल्प फॉर शाह-जादा, व्हाई दिस व्हाई दिस कोलावेरी डी”. साथ ही राहुल गांधी ने न्यूज वेबसाइट की स्टोरी भी शेयर की. इससे पहले भी राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी को के ऊपर तंज कसते हुए कहा था कि मौसम का हाल चुनाव से पहले गुजरात में आज होगी जुमलों की बारिश.

आपको बता दें कि गुजरात चुनाव को लेकर आयोजित पंचायत आजतक में मैनेजिंग एडिटर राहुल कंवल के सवालों के जवाब में अपने बेटे जय शाह की कंपनी के टर्नओवर को लेकर उठ रहे सवालों पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कह चुके हैं कि जय शाह की कंपनी में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है जिसका प्रमाण है उनके द्वारा सौ करोड़ का मानहानि का केस है. वहीं उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा था कि कांग्रेस पर आजादी के बाद से इतने आरोप लगने के बाद भी कभी उस पार्टी में इतना नैतिक साहस नहीं हुआ कि वो ऐसा केस कर पाती.

Courtesy: aajtak

 

Categories: India