गुजरात के वडोदरा में PM मोदी पर महिला ने फेंकी चूड़ी, पुलिस ने हिरासत में लिया

गुजरात के वडोदरा में PM मोदी पर महिला ने फेंकी चूड़ी, पुलिस ने हिरासत में लिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार(22 अक्टूबर) की शाम को गुजरात के वड़ोदरा में रोड शो किया। इस रोड़ शो के दौरान कथित तौर पर मान्यता प्राप्त सामाजिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता (आशा) से संबंधित एक महिला ने पीएम मोदी पर चूड़ियां फेंक दीं।

जिस महिला ने पीएम मोदी पर चूड़ी फेंकी उनकी पहचान चंद्रिका बेन के रूप में हुई है, इस घटना को अंजाम देने वाली चंद्रिका को सुरक्षाकर्मी ने तुरंत हिरासत में ले लिया। पीएम मोदी पर चूड़ी फेकने वाली महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि, रविवार को क्षेत्र में कई परियोजनाएं शुरू करने के बाद पीएम मोदी वडोदरा में नवलाखी मैदान से सड़क शो आयोजित कर रहे थे।

 

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही सामाजिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता (आशा) के एक समूह ने स्थानीय वडोदरा बीजेपी विधायक सतीश पटेल का घेराव किया था। जिसमें बीजेपी विधायक अपनी जान बचाते हुए नजर आए और सारा ठीकरा PM मोदी के सर फोड़ते दिखें थे। विधायक ने कहा था कि, ‘मुझे कुछ मत कहों, गालियां मोदी को देना।’

बता दें कि, इससे पहले गुजरात के अमरेली जिले में सोमवार(12 जून) को एक सभा को संबोधित करने गईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर चूड़ियां फेंकी गई थी। स्मृति ईरानी वहां पर मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर केंद्र की उपलब्धियां गिनाने के लिए गई थी।

 

Courtesy: .jantakareporter.

Categories: India

Related Articles