इस सुपरस्टार खान की बात मानकर कपिल ने अपने प्रसिद्ध शो से लिया था ब्रेक

इस सुपरस्टार खान की बात मानकर कपिल ने अपने प्रसिद्ध शो से लिया था ब्रेक

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। द कपिल शर्मा शो बंद होने से पहले काफी विवादों और सुर्खियों में रहा। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा। इसके बाद कपिल की तबीयत बिगड़ना और सेलेब्स का वापिस लौटना। यह सब हुआ जिसको बाद आखिरकार शो बंद कर दिया गया। लेकिन इस शो को बंद कराने के पीछे सुपरस्टार खान का हाथ है।

दरअसल, यह बात खुद कपिल शर्मा ने स्वीकारी है कि बॉलीवुड के किंग खान के कहने पर ही उन्होंने द कपिल शर्मा शो को बंद किया था। अपनी फिल्म फिरंगी के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे कपिल ने यह बात कही। आगे कपिल ने कहा कि, जिस दिन शाहरुख़ खान उनके साथ सेट पर शूटिंग करने पहुंचे थे, उस दिन उनकी हालत बहुत ख़राब हो गई थी। एेसा देखकर ही शाहरुख़ खान ने उन्हें काम से ब्रेक लेने की सलाह दी। इस बारे में बताते हुए कपिल शर्मा ने कहा, ‘जिस दिन शाहरुख खान मेरे शो पर शूट करने वाले थे उस दिन मैं समय पर आ गया था। शाहरुख़ खान उस दिन शो के सेट के बगल में ही शूटिंग कर रहे थे।

मैंने कई घंटो उनका रास्ता देखा, जब शाहरुख आए तब तक मेरी तबियत बहुत खराब हो चुकी थी। जिसके चलते मैं स्टेज पर जाकर शूट करने की हालत में बिल्कुल नहीं था।’ इस मौके पर कपिल ने आगे यह भी कहा, शाहरुख़ खान को जब पता चला कि मेरी तबियत खराब हो गई है तो वह मुझे देखने आये और समझ गए कि हालत सही में बहुत खराब है। उन्होंने मुझसे कहा कि कपिल अपनी सेहद का ध्यान रखने के लिए काम से ब्रेक ले लो। इस अवस्था में काम करोगे तो तबियत खराब होगी। शाहरुख खान की बात को मैंने गंभीरता से लिया और उसी दिन मैंने शो से ब्रेक लेने का निर्णय ले लिया।’

कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ 24 नवंबर को रिलीज़ हो रही है। फिल्म का निर्देशन राजीव ढींगरा ने किया है। आपको बता दें कि यह कपिल की दूसरी फिल्म है। इससे पहले 2015 में कपिल शर्मा की किस किस को प्यार करूं फिल्म आ चुकी है। कपिल ने टीवी और फिल्मों की दुनिया में सफलता हासिल की है।

Courtesy:dainik jagran

Categories: Entertainment