हर तरफ हो रही दीपिका पादुकोण की ‘सौतन’ की चर्चा, ‘घूमर’ गाने से बटोरी सुर्खियां

हर तरफ हो रही दीपिका पादुकोण की ‘सौतन’ की चर्चा, ‘घूमर’ गाने से बटोरी सुर्खियां

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ की चर्चा जोरों पर है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला. इसके बाद रिलीज हुए दीपिका पादुकोण के गाने ‘घूमर’ ने सबकी बोलती बंद कर दी. दरअसल, इस गाने में दीपिका इतनी खूबसूरती से डांस कर रही थीं कि दर्शक उनकी अदाओं के दीवाने हो गए. लोगों की निगाहें सिर्फ और सिर्फ दीपिका पर टिकी थीं, ऐसे में ज्यादातर लोगों ने गाने के एक फ्रेम में दिखीं उनकी ‘सौतन’ को इग्नोर कर दिया. ‘पद्मावती‘ की कहानी रानी पद्मिनी पर आधारित हैं, जिनकी शादी चितौड़ के राजपूत राजा महरावल रतन सिंह से हुई थीं. पद्मिनी रावल सिंह की दूसरी पत्नी थीं. उनकी पहली पत्नी का नाम रानी नागमती था, फिल्म में रानी नागमती का किरदार एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका निभा रही हैं.

रानी नागमती के रॉयल लुक की झलक भंसाली प्रोडक्शन के ट्विटर पेज पर दिखाई गई है. तस्वीर में अनुप्रिया शाही अंदाज में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

 

30 साल की अनुप्रिया पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं. 2013 में उन्होंने तेलुगु फिल्म ‘से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत की थी. इसके बाद वे ‘पाठशाला’, ‘बॉबी जासूस’, ‘ढिशुम’, ‘डैडी’ जैसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुकी हैं.

 

फिल्म ‘पद्मावती’ का गाना घूमर इन दिनों सबकी जुबान पर चढ़ा हुआ है. 5 दिन पहले यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने तो अब तक 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में 1.47 मिनट में आपको अनुप्रिया की रॉयल झलक देखने को मिलेगी.

 

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment