हिमाचल प्रदेश में राहुल गांधी का पहला चुनावी दौरा, आज 3 रैलियां करेंगे

हिमाचल प्रदेश में राहुल गांधी का पहला चुनावी दौरा, आज 3 रैलियां करेंगे
राहुल गांधी सोमवार को हिमाचल प्रदेश के पहले चुनावी दौरे पर जाएंगे। यहां के चंबा, नगरोटा और नाहन में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, राज बब्बर और सलमान खुर्शीद भी प्रचार में जुटे हुए हैं। कांग्रेस ने वीरभद्र सिंह को सीएम कैंडिडेट बनाया है। हिमाचल असेंबली इलेक्शन में 9 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे। राहुल ने महंगाई, बेरोजगारी पर कसा तंज…
– राहुल ने रविवार को बढ़ती कीमतों और बेरोजगारी के मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट किया, ”महंगी गैस, महंगा राशन, बंद करो खोखला भाषण, दाम बांधो, काम दो, बरना खाली करो सिंहासन।”
– इस ट्वीट के साथ राहुल ने एक न्यूज रिपोर्ट भी अटैच की। इसमें बताया गया है कि 16 महीनों में 19 बार एलपीजी सिलेंडरों की कीमत बढ़ी है। पेट्रोल की कीमतों में भी लगातार इजाफा हुआ और इसका असर किचन के बजट पर पड़ रहा है।
हार देखकर बार-बार हिमाचल रहे हैं मोदी: कैप्टन
– कैप्टन अमरिंदर सिंह ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीहिमाचल प्रदेश में बीजेपी की हार देखकर घबरा गए हैं और रोज प्रदेश के चक्कर काट रहे हैं। एक दिन में मोदी प्रदेश में तीन से चार रैलियां कर रहे हैं। घबराहट में अपना सारा मंत्रिमंडल प्रदेश में झोंक दिया है।
– कैप्टन ने रविवार को सुंदरनगर के कनैड़ में नाचन विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी लाल सिंह कौशल की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार प्रदेश की जनता मोदी के जुमलों का हिसाब 9 नवंबर को कांग्रेस के पक्ष में भारी बहुमत देकर लेगी।
मोदी की बातें महज जुमले, सच नहीं: शीला दीक्षित
– दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित ने भी महंगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। शीला ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बड़ी-बड़ी बाते करते हैं। उनकी सभी बाते महज जुमले हैं, उनमें कोई हकीकत नहीं है। जनता ने मोदी सरकार पर जो भरोसा जताया था उसे वह 3 सालों में ही खो चुकी है।
Courtesy:  Bhaskar.com
Categories: India

Related Articles