कमल का फूल,व्यापारियों की भूल’ दुकानों पर लगे बैनर,भाजपा के होश उड़े

कमल का फूल,व्यापारियों की भूल’ दुकानों पर लगे बैनर,भाजपा के होश उड़े

बुलंदशहर- निकाय चुनाव में व्यापारियों का आक्रोश भाजपा के खिलाफ खुलकर सामने आने लगा है,बुलंदशहर में दुकानों पर ‘कमल का फूल व्यापारियों की भूल, भाजपा वाले वोट मांगकर शर्मिन्दा न हों.”के बैनर लगे है.

बुलंदशहर के गुलावठी सैदपुर रोड पर कई व्यापरियों ने बैनर लगाये है,नाराज़ व्यापारी नरेन्द्र गोयनका ने भाजपा की शोषणकारी नीतियों से नाराज होकर बैनर लगाया है.नरेन्द्र गोयनका ने कहा कि वह भाजपा के कट्टर सर्मथक हैं और हमेशा भाजपा को वोट देते रहे है लेकिन भाजपा की नीतियों से परेशान होकर उन्होंने ये बैनर लगाया है. व्यापारी का कहना है कि बीजेपी सरकार में सबसे ज्यादा शोषण व्यापारी का हो रहा है.

 

नरेन्द्र गोयनका ने कहा “नगर में पक्षपातपूर्ण तरीके से अतिक्रमण हटाओ अभियान भाजपा सरकार में चलाया गया,जिसका चाहा गिरा दिया और जिसका चाहा उसका छोड़ दिया.”

 

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के अधिकारियों ने पराग डेयरी के पीछे एक वर्ग विशेष के लोगों द्वारा किए गए अतिक्रमण को नहीं हटाया.वही एक अन्य व्यापारी सुरेश गुप्ता का कहना है कि खाद्य सुरक्षा अधिकारी आये दिन हमारा शोषण करते हैं.जीएसटी से भी व्यापारियों का शोषण हो रहा हैं.

व्यापारियों के गुस्से से भाजपा परेशान 
गुलावठी के भाजपा नगरअध्यक्ष अनिल सिंहल ने कहा “नगर पालिका परिषद की पक्षपात पूर्ण कार्यशैली से नरेन्द्र गोयनका जैसे कई व्यापारी नाराज़ है.” भाजपा नगर अध्यक्ष ने भी माना प्रशासन के भेदभाव रवैय्ये के वजह से बहुत से व्यपारी परेशान है और जब भाजपा कार्यकर्त्ता अधिकारी से बात करते है तो वो सुनते ही नही.

भाजपा के कई स्थानीय नेताओ ने माना कि व्यापारियों की नाराज़गी के वजह से भाजपा को यहाँ नुक्सान हो सकता है और इसके लिए पूरी तरह प्रशासन ज़िम्मेदार है.गौरतलब है कि प्रदेश में निकाय चुनाव भाजपा के लिए प्रतिष्ठा की लड़ाई है,ये योगी सरकार का पहला टेस्ट है,

Courtesy: headline24

Categories: India

Related Articles