ईद पर सलमान खान और ऐश्वर्या राय में होने वाली है टक्कर, किसको मिलेगी दर्शकों की ईदी

ईद पर सलमान खान और ऐश्वर्या राय में होने वाली है टक्कर, किसको मिलेगी दर्शकों की ईदी

नई दिल्ली: सलमान खान ईद हमेशा से अपने लिए बुक कराते आए हैं, और 2018 की ईद भी वे अपने लिए बुक करा चुके थे. उनकी फिल्म ‘रेस-3’ इस दिन रिलीज होनी थी. पूरा रास्ता साफ था, लेकिन अब उन्हें टक्कर देने के लिए सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय बच्चन आ गई हैं. ऐश्वर्या की फिल्म ‘फन्ने खां’ 15 जून को ईद पर रिलीज होगी. ‘फन्ने खां’ से जुड़े सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है. सोशल मीडिया में सलमान खान बनाम ऐश्वर्या राय की जंग हॉट टॉपिक बन गई है. इसका ऐलान सोनम कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी कर दिया है.

 

फिल्म के निर्माताओं ने सोच-समझकर इस स्ट्रेटजी को अपनाया होगा क्योंकि अब जब भी ‘रेस-3’ का नाम आएगा ‘फन्ने खां’ का नाम उसके साथ जुड़ेगा. फिर सलमान खान और ऐश्वर्या फिल्म में लीड में हैं तो इससे हाइप बनना भी स्वाभाविक है. वैसे भी ईद पर भाईजान से लोहा लेने का माद्दा बहुत कम लोग ही रखते हैं. सलमान खान ईद को अपने लिए रिजर्व रखते हैं. लेकिन ऐश्वर्या राय उन्हें टक्कर देती नजर आएंगी, यह देखना दिलचस्प होगा.

फन्ने खां’ एक म्यूजिकल कॉमेडी है जिसमें ऐश्वर्या राय के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव नजर आएंगे. फिल्म को अतुल मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं. ‘फन्ने खां’ ऑस्कर नॉमिनेटेड डच फिल्म ‘एवरीबडी इज फेमस (2000)’ की ऑफिशल रीमेक है. अनिल कपूरे और ऐश्वर्या राय की जोड़ी दो दशक बाद बड़े परदे पर लौट रही है. ‘रेस-3’ की बात करें तो यह एक्शन फिल्म है. जिसमें सलमान खान के साथ जैक्लिन फर्नांडिस, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम नजर आएंगे. फिल्म को रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. दिलचस्प यह है कि ‘फन्ने खां’ की शूटिंग जहां लगभग पूरी होने वाली है वहीं ‘रेस-3’ की शूटिंग कल से शुरू हुई है. इस टकराव का नतीजा बेशक जो रहे लेकिन ऐश्वर्या राय के सलमान खान के साथ टक्कर लेने ने माहौल गर्मा दिया है.

 

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment