बल्‍ले से दो फुट दूर से गुजरी गेंद फिर भी अंपायर ने दे दिया कैच आउट, युवी ने शेयर किया अजीबोगरीब वीडियो

बल्‍ले से दो फुट दूर से गुजरी गेंद फिर भी अंपायर ने दे दिया कैच आउट, युवी ने शेयर किया अजीबोगरीब वीडियो

क्रिकेट के इतिहास में ऐसे कई मौके आए हैं जहां बल्लेबाज काफी असामान्य और विवादास्पद तरीके से आउट हुए हैं। इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह ने ऐसे ही एक बल्लेबाज के आउट होने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि बल्लेबाज के बैट को बिना छुए निकली गेंद पर भी अंपायर ने बैट्समैन को आउट दिया। युवराज की ओर से शेयर की गई वीडियो में दिख रहा है कि जब गेंद डाली गई तब बल्लेबाज ने उसे हिट करने की कोशिश की, लेकिन गेंद बिना बल्ले को छुए सीधे विकेटकीपर द्वारा लपक ली गई, जिसके बाद अंपायर ने बल्लेबाज को आउट बता दिया।

वीडियो शुरू होने के साथ ही यह भी लिखा आया कि ‘आपके द्वारा देखे गए सभी चौंकाने वाले पलों में से एक।’ वीडियो में यह भी कहा गया, ‘साफ दिख रहा है कि बल्लेबाज ने गेंद को हिट भी नहीं किया और विकेटकीपर ने उसे लपक लिया। यहां तक कि किसी ने आउट देने की अपील भी नहीं की और अंपायर ने आउट दे दिया।’ ये वीडियो किस मैच का है, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। युवराज द्वारा इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद बहुत से लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। लोगों को अंपायर के निर्णय पर काफी आश्चर्य भी हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/BbZlZ0FH-cX/?taken-by=yuvisofficialबता दें कि युवराज सिंह फिलहाल फिटनेस समस्या की वजह से इंडियन टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने आखिरी इंटरनेशनल एकदिवसीय मैच 30 जून 2017 को वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेला था। जिसमें उन्होंने 39 रन बनाए थे। वहीं 16 नवंबर से इंडिया और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट 16 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेलना है। भारतीय टीम :विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, मुरली विजय, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), रोहित शर्मा, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और ईशांत शर्मा।

Courtesy: Jansatta

Categories: Sports

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*