Tiger Zinda Hai: हो जाइए तैयार, Swag से कुछ यूं स्‍वागत करेंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ…

Tiger Zinda Hai: हो जाइए तैयार, Swag से कुछ यूं स्‍वागत करेंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ…

नई दिल्‍ली: सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को साथ देखने के लिए उनके फैन्‍स पहले से ही बेचैन हैं और बुधवार को इंटरनेट पर फैन्‍स का क्रेज और भी बढ़ गया. बढ़ें भी क्‍यों न, सलमान और कैटरीना की जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाली है. दरअसल फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ का पहला गाना ‘स्‍वैग से करेंगे सब का स्‍वागत’ आज रिलीज होने वाला है और इस गाने में कैटरीना और सलमान का लुक जैसे ही सामने आया, फैन्‍स के लिए खुद का एक्‍साइटमेंट रोकना मुश्किल हो गया. पर्दे पर पूरे 5 साल बाद यह जोड़ी साथ नजर आने वाली है और इस गाने के इस पहले लुक में यह दोनों काफी जबरदस्‍त अंदाज में दिख रहे हैं.

हाल ही में फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर जैसे ही सामने आया, इंटरनेट पर ‘टाइगर’ यानी सलमान का अंदाज देखकर फैन्‍स काफी खुश हो गए. हालांकि ट्रेलर में सलमान और कैटरीना के साथ की थोड़ी ही झलक देखने को मिली, लेकिन अब इस फिल्‍म के पहले गाने में यह दोनों साथ नजर आने वाले हैं.

इस फिल्‍म के ट्रेलर ने भी आते ही धूम मचा दी है. रिलीज के 24 घंटे के भीतर इस ट्रेलर को 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले. फेसबुक और यूट्यूब को मिलाकर ट्रेलर को 29 मिलियन व्यूज मिले हैं, जो अपने आप में ही रिकॉर्ड तोड़ है. मेकर्स ने दावा किया है कि ‘टाइगर जिंदा है’ ने पिछले सभी फिल्मों के ट्रेलर व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2012 में आई सलमान-कैटरीना की ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है. ‘एक था टाइगर’ का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था, वहीं ‘टाइगर जिंदा है’ के निर्देशन की कमान सलमान की सुपरहिट फिल्म ‘सुल्तान’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सम्भाली है. डायरेक्टर के साथ अली अब्बास जफर ने फिल्म की कहानी भी लिखी है.

 

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment

Related Articles

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*