योगी के कैबिनेट मंत्री ने सुरक्षाकर्मियों से पैरों की मसाज़ कराई, लोग बोले- लानत है ऐसे नेता और मंत्री पर

योगी के कैबिनेट मंत्री ने सुरक्षाकर्मियों से पैरों की मसाज़ कराई, लोग बोले- लानत है ऐसे नेता और मंत्री पर

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नंदी कार्यकर्ताओं से अपने पैर की मसाज करा रहे हैं।

मंत्री नंदी का कहना है कि उनके पैर में निकाय चुनाव का प्रचार करते हुए मोच आ गई। इसीलिए कार्यकर्ता उनके पैर दबाने लगे। जबकि वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि नंदी मजे में आँखे बंद करके लेटे हुए हैं।

जब विपक्ष ने भाजपा नेता की इस हरकत की आलोचना की तो नंदी उल्टा विपक्ष को ही दोषी ठहराने लगे। उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो पर विपक्ष की प्रतिक्रिया उनकी हताशा को दर्शाता है।

इस वीडियो से भाजपा के ज़मीनी कार्यकर्ताओं की पार्टी में स्थिति पर सवाल पैदा हो रहे हैं कि क्या भाजपा में एक आम कार्यकर्ता का कोई आत्मसम्मान नहीं है?

वरिष्ट पत्रकार अजीत अंजुम ने मंत्री नंदी को लेकर कहा है कि “योगी कैबिनेट के एक मंत्री नंदगोपाल नंदी अपने कार्यकर्ताओं से क्या-क्या करवाते हैं। लानत है ऐसे नेता पर।

नंदी की पत्नी महापौर हैं, वीडियो उनकी पत्नी के चुनाव प्रचार के दौरान की है। उन्होंने कहा कि हमने क्षेत्र में इतना काम किया है कि विपक्ष को उन्हें हराने का कोई मुद्दा नहीं सूझ रहा है।
जबकि यहाँ मामला हार-जीत का नहीं है बल्कि एक कार्यकर्ता के आत्मसम्मान और उसकी गरिमा की बात है।

 

Courtesy: boltahindustan.

Categories: India

Related Articles