योगीराज में उत्तर प्रदेश बना गुंडों का प्रदेश: खुद भाजपाई असुरक्षित, नोएडा में BJP नेता की दिन-दहाड़े हत्या

योगीराज में उत्तर प्रदेश बना गुंडों का प्रदेश: खुद भाजपाई असुरक्षित, नोएडा में BJP नेता की दिन-दहाड़े हत्या

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। जहां प्रदेश की जनता हत्या, लूट और बलात्कार जैसी घटनाओं से तंग आ चुकी है वहीँ सत्ताधारी पक्ष के नेता भी सुरक्षित नहीं है।

ग्रेटर नॉएडा में बाइक सवार बेख़ौफ़ बदमाशों ने सारेआम बीजेपी नेता शिव कुमार यादव और उनके साथ सुरक्षाकर्मियों पर अंधाधुन्ध गोलियां बरसानी शुरू कर दी जिससे बीजेपी नेता और उनके साथ ड्राईवर की मौके पर ही मौत हो गई।

बिसरख थाना क्षेत्र की तिगरी गांव की घटना है, जहां बीजेपी नेता अपनी गाड़ी में बैठे जा रहे थे। तभी अचानक से गाड़ी पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जब बदमाशों को कामयाबी हाथ नहीं लगी तो वो लगातार आधा किलोमीटर तक गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते रहे।

इस हमले में बीजेपी नेता और उनके ड्राईवर की मौत हो गई , सुरक्षाकर्मी घायल हो गया। जिसे जीटीबी अस्पताल में एडमिट कर दिया गया है।

हत्या को लेकर पुलिस हडकंप मच गया साथ ही साथ डीजीपी और पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था आनंद कुमार ने पूरे मामलें की जानकरी मांगी है साथ एसटीएफ को अलर्ट कर दिया गया है जिससे ज़रुरत पड़ने पर उन्हें इस फायरिंग करने वालों के पीछे लगाया जा सकता है।

उत्तर प्रदेश में जहां हत्या और बलात्कार एक आम बात बन चुकी हो, जब खुद सत्ताधारी पार्टी के नेता ही सुरक्षित ना हो उस प्रदेश में जनता की सुरक्षा भी राम भरोसे ही होगी। कानून व्यवस्था को मजबूत करने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री योगी के लिए ये घटना किसी आम घटना से कहीं बड़ी है।

अब देखने ये होगा की जिन लोगों इस घटना को अंजाम दिया उन्हें पुलिस कितनी फुर्ती से पकड़ती है या ये भी मामला ठन्डे बसते में जाँच के हवाले हो जायेगा, और बेखौफ अपराधी ऐसे ही अपराध करते रहेगें।

 

Courtesy: boltahindustan

Categories: Crime