श्रीराम कह गए सिया से ऐसा कलियुग आयेगा, जो निभा ना सका पत्नी से, वो दूसरो की CD बनवाएगा- हार्दिक पटेल

श्रीराम कह गए सिया से ऐसा कलियुग आयेगा, जो निभा ना सका पत्नी से, वो दूसरो की CD बनवाएगा- हार्दिक पटेल

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों का प्रचार प्रसार चरम पर है। बीजेपी की तरफ चुनाव प्रचार का आगाज़ करते हुए पीएम मोदी ने कहा था गुजरात का चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ा जाना चाहिए और नारा भी दिया था ”હું વિકાસ છું, હું ગુજરાત છું” यानि मैं ”विकास हूं, मैं गुजरात हूं”

फिलहाल बीजेपी की तरफ से विकास की कोई चर्चा ही नहीं हो रही है। बीजेपी ने गुजरात चुनाव का मुख्य मुद्दा बनाया है हार्दिक पटेल की कथित सेक्स को। अब हार्दिक पटेल ने बीजेपी की तरफ से लगातार हो रहे हमलों का जवाब दिया है।

हार्दिक ने ट्विट किया है कि ”श्रीराम कह गये सिया से ऐसा कलियुग आयेगा, गोडसे का मंदिर बनेगा तंबू में राम विराजा जाएगा, मार ना सका एक अंग्रेज को वो गांधी मार के हिंदू कहलाएगा, जो निभा ना सका पत्नी से दूसरो की CD बनवाएगा, बांटेगा हिंदू को मुस्लिम से दलित को भी खा जाएगा, गाय को कहकर अपनी मां उसका मांस तक बेच खाएगा”

हार्दिक पहले भी इस तरह की किसी भी सीडी को नकारते रहे हैं। इसी मामले को लेकर कल पाटीदारों ने भी बीजेपी पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थें।
हार्दिक पटेल के साथी दिनेश बामनिया ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया था कि हार्दिक की कथित सीडी सीएम विजय रूपानी और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष जीतू वघानी ने 40 करोड़ में बनवाई है। उन्होंने आरोप लगाया कि सूरत के बिल्डर विमल पटेल, जीतू वघानी की ओर से इस तरह की सीडी बनवाई जा रही है।
दिनेश बामनिया का आरोप है कि गुजरात की बीजेपी सरकार ने ये कथित सेक्स सीडी पाटीदार आरक्षण आंदोलन को कमजोर करने के लिए बनवाई है। दिनेश बामनिया के मुताबिक इस तरह की 52 सेक्स सीडी बनाई गई है, उस में से 22 सीडियां केवल हार्दिक पटेल की है। इन सीडियों की मॉर्फिंग विदेश में कराई गई है।
हार्दिक के साथी दिनेश बामनिया ने संदेह जताया है कि सीडी में दिख रही कोई न कोई लड़की हार्दिक पर दुष्कर्म की FIR दर्ज करायेगी। इतना ही नहीं बीजेपी ने महिला को पैसे देकर हार्दिक पटेल के खिलाफ बलात्कार की FIR दाखिल करने के लिए भी कहा है।
बीजेपी की कोशिश है कि गुजरात चुनाव से पहले किसी भी तरह हार्दिक को जेल भेज दिया जाए।

 

Courtesy: boltahindustan

Categories: India

Related Articles