इशिता दत्ता ने गुपचुप तरीके से की शादी, 1 दिसंबर को आ रही है फिरंगी

इशिता दत्ता ने गुपचुप तरीके से की शादी, 1 दिसंबर को आ रही है फिरंगी

मुंबई। अभिनेत्री इशिता दत्ता की फिल्म फिरंगी को रिलीज़ होने में महज एक दिन बाकी है। लेकिन फिल्म के अलावा एक बड़ी ख़बर यह आ रही है कि इशिता ने शादी कर ली है। जी हां, इशिता ने मंगलवार शाम को वत्सल सेठ से शादी की है।

अभिनेत्री तनुश्री दत्त की छोटी बहन इशिता ने मंगलवार को गुपचुप तरीके से शादी के पवित्र बंधन में बंधी। इशिता के मंगेतर रिश्तों का सौदागर – बाजीगर में को-स्टार रहे वत्सल सेठ हैं। बताया जा रहा है कि शादी मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में हुई। इस फंक्शन में सिर्फ करीबी मित्र ही शामिल हुए। बता दें कि, वत्सल ने इंस्टाग्राम पर इस फंक्शन से जुड़ी एक फोटो शेयर की है जिसमें एक्टर अरबाज़ खान, एक्टर बॉबी देओल, डायरेक्टर अपूर्व लाखिया और एक्टर अंकुर भाटिया नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दें कि, इशिता दत्ता तनुश्री दत्ता की छोटी बहन हैं। इशिता ने अपनी जर्नी के बारे में जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा था कि जब आप छोटे शहर से आते हैं तो इतनी बड़ी इंडस्ट्री को लेकर दिमाग में कई बातें होती हैं। लेकिन इशिता को अपनी बहन तनुश्री दत्ता से हमेशा मार्गदर्शन मिलता रहा। टीवी से ही मैंने हार्ड वर्क करना भी सीखा है। इसलिए मुझे इसका बहुत बड़ा फायदा मिला। बताते चलें कि, इशिता फिल्म फिरंगी में कपिल शर्मा के अपोजिट लीड किरदार में हैं। यह फिल्म पहले 24 नवंबर को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन अब यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Entertainment