कुमार विश्वास ने पार्टी दफ्तर में बुलाई कार्यकर्ताओं की बैठक, कहा- सुप्रीमो नहीं हैं अरविंद केजरीवाल

कुमार विश्वास ने पार्टी दफ्तर में बुलाई कार्यकर्ताओं की बैठक, कहा- सुप्रीमो नहीं हैं अरविंद केजरीवाल

कुमार विश्वास ने कहा “मैं आम आदमी पार्टी का एक संस्थापक सदस्य हूं। जिस तरह अन्य लोग पार्टी में बैठक करते हैं उसी प्रकार मैं भी कर सकता हूं।”

आम आदमी पार्टी संस्थापक सदस्य कुमार विश्वास ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है। कुमार विश्वास ने लिखा “आईटीओ स्थित पार्टी कार्यालय में ‘संवाद’ बैठक रखी है।’ विश्वास द्वारा पार्टी कार्यकर्ताओं को कार्यालय में आमंत्रित किए गए पोस्टर में आप देख सकते हैं कि कुमार पार्टी संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की एक बड़ी सी तस्वीर के सामने खड़े हुए हैं। बता दें कि कुमार विश्वास की यह तस्वीर पिछले हफ्ते रविवार को रामलीला मैदान में आयोजित किए गए पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम की है। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार कुमार की इस तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि वे केजरीवाल को पार्टी का इकलैता चेहरा होने के लिए चुनौती दे रहे हैं।

इस मामले पर बात करते हुए कुमार विश्वास ने पहले तो इस पोस्टर का कोई भी मतलब होने से इनकार कर दिया लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को आप का नेतृत्व करने के लिए चुना गया था और वे कांग्रेस और बीजेपी की तरह पार्टी सुप्रीमो नहीं है, जिसमें पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष होता है। टीओआई से बातचीत के दौरान कुमार विश्वास ने कहा वे इस प्रकार की और बैठकों को आयोजित करेंगे जो कि केवल दिल्ली ही नहीं बल्कि अन्य राज्यों में भी आयोजित की जाएगी। मैं आम आदमी पार्टी का एक संस्थापक सदस्य हूं। जिस तरह अन्य लोग पार्टी कार्यालय में बैठक करते हैं उसी प्रकार मैं भी कर सकता हूं।

 Courtesy: Jansatta
Categories: Politics

Related Articles