राहुल गांधी ने गुजरात में किया सबसे बड़ा ऐलान, खुशी से झूम उठे किसा

राहुल गांधी ने गुजरात में किया सबसे बड़ा ऐलान, खुशी से झूम उठे किसा

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे-वैसे राजनीति और तेज हो रही है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दो दिनों के गुजरात दौरे पर हैं। इस बार यहां बीजेपी और कांग्रेस में आर-पार की लड़ाई है। रैलियों का दौर जारी है। पीएम मोदी ने भी हाल ही धुआंधार रैली की और राहुल गाधी पर जमकर हमला बोला। वहीं, राहुल‍ ने गुजरात चुनाव से पहले बड़ा ऐलान किया है।

 

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस दिसंबर में गुजरात में सरकार बना लेगी

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस दिसंबर में गुजरात में सरकार बना लेगी। उन्होंने कहा कि हम सत्ता में आते ही 10 दिन के भीतर किसानों का कर्ज माफ करेंगे। राहुल ने कहा कि हमारी सरकार किसानों और व्यापारियों को ध्यान में रख कर चलेगी। हम पूछेंगे कि वो क्या चाहते हैं उसके बाद हमारी सरकार निर्णय लेगी। राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा वाले एक एक्टर की तरह काम कर रहे हैं।

पीएम मोदी रोएंगे लेकिन किसानों के लिए कुछ नहीं करेंगे

वह चुनाव से पहले आंसू बहाएंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी रोएंगे लेकिन किसानों के लिए कुछ नहीं करेंगे। वह सब कुछ करेंगे लेकिन छात्रों और अस्पतालों के लिए कुछ नहीं करेंगे। वहीं, राहुल ने ने अमरेली में रैली को संबोधित किया। राहुल गांधी ने कहा कि कुछ 4-5 लोग आंदोलन नहीं कर रहे हैं क्योंकि वे हवाई जहाज में उड़ते हैं, ये लोग मोदी जी के मित्र हैं।

 

Courtesy: puridunia.

Categories: Politics