Box Office से फिरंगी को मिला ‘ठुल्लू’, कपिल शर्मा ने तीन दिन में इतने कमाये

Box Office से फिरंगी को मिला ‘ठुल्लू’, कपिल शर्मा ने तीन दिन में इतने कमाये

मुंबई। छोटे परदे के कॉमेडियन कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म फिरंगी को बॉक्स ऑफ़िस पर तगड़ा झटका लगा है। फिल्म ने पहले तीन दिन में सिर्फ़ सात करोड़ के आसपास की कमाई की है।

राजीव ढींगरा निर्देशित फिल्म फिरंगी ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपने पहले वीकेंड में करीब साढ़े सात करोड़ रूपये की कमाई की है, जो बेहद ही सुस्त और ख़राब प्रदर्शन माना जा सकता है। कपिल शर्मा की इस फिल्म ने दो करोड़ 10 लाख रूपये के साथ ओपनिंग ली थी। शनिवार को फिल्म का कलेक्शन करीब साढ़े चार करोड़ आया जबकि रविवार को एक करोड़ से भी कम। वीकेंड के दो कमाऊ दिनों में ख़राब कलेक्शन के कारण अब इस फिल्म का अपने को बचाये रखना काफ़ी मुश्किल है क्योंकि फिल्म की लागत करीब 25 करोड़ रूपये है।बता दें कि कपिल शर्मा की पहली फिल्म किस किसको प्यार करूं ने पहले दिन 10 करोड़ 15 लाख रूपये की कमाई की थी और पहले वीकेंड में फिल्म को 28 करोड़ 81 लाख रूपये मिले थे। यानि कपिल के अपनी पहली फिल्म के बराबरी में आने के दूर दूर तक चांस नहीं हैं। फिरंगी की कहानी पंजाब के एक छोटे से गांव की है। यहां पर मंगा (कपिल शर्मा) अपने पूरे कूनबे के साथ रह रहा है। अपने दोस्त की शादी में जब वह दूसरे गांव पहुंचता है तो वहां पर उसके दिल पर छा जाती है सरगी( इशिता दत्ता)। बेरोजगार मंगे को अपने हुनर के कारण अर्दली का काम मिल जाता है। इस बीच राजा गांव वालों की जमीन हड़पने की साजिश करता है और इस सब में दोषी हो जाता है मंगा।

कपिल शर्मा की फिरंगी के साथ रिलीज़ हुई सनी लियोनी और अरबाज़ खान स्टारर फिल्म तेरा इंतज़ार बुरी तरह पिट गई है। फिल्म ने तीन दिन में डेढ़ करोड़ के आसपास की कमाई की है। ये सनी लियोनी की ही फिल्म वन नाइट स्टैंड के ओपनिंग वीकेंड से भी कम है, जिसने दो करोड़ कमाए थे।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Entertainment

Related Articles