नवजोत सिंह सिद्धू ने की राहुल गांधी की तारीफ, बोले-शेर नहीं बब्बर शेर हैं

नवजोत सिंह सिद्धू ने की राहुल गांधी की तारीफ, बोले-शेर नहीं बब्बर शेर हैं

नई दिल्ली: राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए आज नामंकन भर दिया है. लेकिन उन्हीं की पार्टी में बगावती सुर भी पनप रहे हैं. महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पार्टी में अपनी सदस्यता को लेकर राहुल गांधी और अन्य कांग्रेसी नेताओं पर जमकर प्रहार कर रहे हैं. पूनावाला के इस बयान को पीएम मोदी ने मुद्दा बनाते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस लोकतंत्र की बात करती है, लेकिन पार्टी में ही लोकतंत्र नहीं है. लेकिन आज पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर से राहुल गांधी की तारीफ की है.

सिद्धू ने कहा, सौ भेड़ों के आगे एक शेर लगाओ तो भीड़ शेर हो जाती है. लेकिन 100 शेरों के आगे एक भेड़ लगा दो तो शेर ढ़ेर हो जाते हैं. यहां शेर नहीं बब्बर शेर है. सिद्धू ने दो दिन पहले भी राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा था कि राहुल गांधी खानदानी शख्सियत हैं और अब वो पहले से ज्यादा परिपक्व हो गए हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि अब वक्त आ गया है देश का नेतृत्व उनके जैसा खानदानी आदमी करे.

वहीं कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने भी राहुल गांधी की तारीफ की है. उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को कांग्रेस पार्टी के अंदरूनी मामलों में दखलअंदाजी करने की कोई जरूरत नहीं है और उन्हें कोई हक भी नहीं बनता. उन्होंने यह भी कहा कि अगर कोई चुनाव में भाग लेना चाहता है, तो उसे खुली छूट है. बशर्ते यह लोकतांत्रिक तरीक से हो.

Courtesy: NDTV

Categories: India

Related Articles