हार्दिक पटेल ने ली बीजेपी पर चुटकी- CD बनाने के चक्कर में भाजपा घोषणा पत्र बनाना भूल गई, कल वोटिंग है

हार्दिक पटेल ने ली बीजेपी पर चुटकी- CD बनाने के चक्कर में भाजपा घोषणा पत्र बनाना भूल गई, कल वोटिंग है

गुजरात में विधानसभा चुनाव काफी दिलचस्प बन चुका है। गुजरात, जिसके तथकथित ‘विकास मॉडल’ ने 2014 में नरेंद्र मोदी को गुजरात के मुख्यमंत्री से देश का प्रधानमंत्री बनाया, अब वहां विधानसभा चुनाव हैं।

2014 में भाजपा के तत्कालीन प्रधानमंत्री उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से लेकर भाजपा प्रवक्ताओं ने गुजरात के विकास मॉडल का गुणगान किया था।

लेकिन विडंबना यह है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी से लेकर भाजपा के प्रवक्ता तक गुजरात में विकास की बात नहीं कर रहे हैं।

राज्य में पिछले 22 सालों से सत्ता में रही भाजपा पर विकास न करने और घोटालों के आरोप लग रहे हैं। कहा जा रहा है कि इसीलिए भाजपा चुनाव में मंदिर और CD राजनीति को बढ़ावा दे रही है।

लेकिन सबसे ज़्यादा चौंका देने वाली बात यह है कि इस विधानसभा चुनाव में भाजपा ने चुनावी घोषणापत्र नहीं निकाला है। न ही अपने 22 साल के शासन का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने पेश किया है। अपने शासन की उपलब्धियों या नाकामियों पर भाजपा द्वारा चर्चा न करने से विपक्ष के आरोपों को आधार मिल गया है।

इस सब को लेकर सड़क से सोशल मीडिया तक भाजपा की आलोचना हो रही है और खिल्ली उड़ाई जा रही है। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भी कुछ ऐसा ही किया है। उन्होंने ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा कि CD बनाने के चक्कर में भाजपा घोषणा पत्र बनाना भूल गई, कल वोटिंग है।

 

Courtesy: boltahindustan.

Categories: India

Related Articles