शर्मनाक: लखनऊ में कैंसर पीड़ित लड़की के साथ रेप, फिर राहगीर ने भी बनाया हवस का शिकार

शर्मनाक: लखनऊ में कैंसर पीड़ित लड़की के साथ रेप, फिर राहगीर ने भी बनाया हवस का शिकार

नई दिल्ली– एक तरफ जहा इन दिनों यूपी पुलिस महिलाओं की सुरक्षा को लेकर ‘नारी सुरक्षा सप्ताह’ चला रही है। तो वही दूसरी तरफ यूपी में महिलाओ के साथ हो रहे सामूहिक दुष्कर्म कम होने का नाम ही नही ले रहा है। ताज़ा मामला राजधानी लखनऊ के सरोजनीनगर इलाके का है।  जहा ब्लड कैंसर से पीड़ित नाबालिग लड़की से एक ही दिन में दो बार रेप की वारदात हुई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के नटकुर गांव निवासी नाबालिग ब्लड कैंसर पीड़ित है।  युवती शनिवार शाम 4:30 बजे लेने चिल्लावां बाजार गई थी। यहां उसका परिचित रहीमाबाद निवासी शुभम मिल गया। शुभम उसे एक सुनसान जगह ले गए जहां उसके दोस्त पहले से मौजूद थे। शुभम और उसके दोस्त ने मिलकर किशोरी से गैंगरेप किया और रात 11 बजे वे उसे सड़क पर छोड़कर भाग निकले। इसके बाद वहां से गुजर रहे एक राहगीर वीरेंद्र यादव ने मदद के नाम युवती के साथ फिर से दुष्कर्म किया।

वही देर रात करीब 2 बजे आसपास के कुछ लोगों ने डरी-सहमी युवती को देख पुलिस को सूचना दी। इसके बाद रात तीन बजे पुलिस पीड़िता को लेकर उसके घर पहुंची।

फिलहाल पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। साथ ही मुकदमा दर्ज कर करते हुए आरोपी राहगीर वीरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक वीरेंद्र ने अपना जुर्म कूबूल कर लिया है। बाकी फरार दो परिचितों की तलाश में जुटी है। पुलिस दोनों को जल्द पकड़ लिए जाने का दावा किया है।

Courtesy: puridunia

Categories: Crime

Related Articles