शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम मोदी पर वार, माहौल को सांप्रदायिक बनाना बंद करें

शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम मोदी पर वार, माहौल को सांप्रदायिक बनाना बंद करें

नई दिल्ली
इस्लामाबाद और कांग्रेस के बाद अब बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी प्रधानमंत्री मोदी की गुजरात चुनाव को प्रभावित करने में पाकिस्तान की भूमिका के आरोपों के लिए आलोचना की है। सिन्हा ने पीएम मोदी का नाम लिए बगैर उनसे फिजा में सांप्रदायिकता घोलने को बंद करने को कहा है। दरअसल प्रधानमंत्री ने गुजरात की एक चुनावी रैली में कहा था कि सूबे में बीजेपी को हराने के लिए कांग्रेस पाकिस्तान के साथ सांठ-गांठ कर रही है।

सिन्हा ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर सवाल उठाया कि सिर्फ चुनाव जीतने के लिए हर दिन राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ अपुष्ट और अविश्वसनीय कहानियां लेकर क्यों आ रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा कि अब पाकिस्तान के उच्चायुक्त और जनरलों को घसीटना अविश्वसनीय है। हालांकि सिन्हा ने ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी का कहीं नाम नहीं लिखा है बस ‘सर’ लिखकर सवाल उठाए हैं जो सीधे तौर पर प्रधानमंत्री मोदी की तरफ इशारा करता है।

बता दें कि रविवार को मोदी ने दावा किया था कि हाल ही में कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर (अब पार्टी से निलंबित) के घर एक ‘3 घंटे लंबी बैठक’ हुई थी जिसमें पाकिस्तान के उच्चायुक्त, उसके पूर्व विदेश मंत्री, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी भी शामिल हुए थे।

सिन्हा ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि माहौल को सांप्रदायिक बनाना बंद कीजिए और स्वस्थ राजनीति व स्वस्थ चुनाव की तरफ लौटिए। उन्होंने लिखा कि कहानियां बनाने-गढ़ने के बजाय सीधे उन पर बात कीजिए जिनका वादा किया गया था। घर, विकास, युवाओं को रोजगार, स्वास्थ्य, ‘विकास मॉडल’ की बात कीजिए।

Courtesy: NBT
Categories: India

Related Articles