अल्पेश ने पीएम मोदी पर की नस्लीय टिप्पणी कहा-पहले मेरी तरह काले थे मशरूम खाकर गोर हुए

अल्पेश ने पीएम मोदी पर की नस्लीय टिप्पणी कहा-पहले मेरी तरह काले थे मशरूम खाकर गोर हुए

गांधीनगर| गुजरात में आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार ख़त्म हो चुका है। लेकिन नेताओं की जुबानी जंग अभी जारी है। इसी कड़ी में कांग्रेस उम्मीदवार व ओबीसी (अन्य पिछला वर्ग) नेता अल्पेश ठाकोर ने पीएम मोदी पर नस्लीय टिप्पणी की है। अल्पेश ठाकोर ने कहा है कि पहले नरेंद्र मोदी मेरी तरह काले थे, लेकिन बाद में उन्होंने करोड़ों के विदेश मशरुम खाए और गोरे हो गए।

एक चुनावी सभा में कांग्रेसीनेता अल्पेश ठाकोर ने ताइवान के खास किस्म के मशरूम के बहाने मोदी पर निशाना लगाया।  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात से प्यार का दावा करते हैं लेकिन गुजराती खाने को पसंद नहीं करते हैं और ताइवानी मशरूम खाना पसंद करते हैं।

उन्होंने कहा, “वे ताइवान से मंगवाया गया मशरूम खाते हैं, जिसकी कीमत 80,000 रुपये किलो है।” ठाकोरे ने भाजपा पर बाढ़ पीड़ितों के लिए आए पैसों को हड़पने का आरोप भी लगाया।

उन्होंने कहा, “जो 1,500 करोड़ रुपये बनासकांठा के बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए थे, वे गुजरात के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की जेब में चले गए।”

ठाकोर ने ओबीसी समुदाय, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति समुदाय के मोर्चे का गठन किया था, जिसे उन्होंने ओएसएस एकता मंच का नाम दिया। गुजरात चुनावों में उन्होंने कांग्रेस से हाथ मिलाया है।

उल्लेखनीय है कि अल्पेश का यह बयान कांग्रेस पर भारी पड़ सकता है। ऐसा पहली बार नहीं है कि इस चुनाव में नेताओं ने अमर्यादित बयान दिए हों।  इससे पहले कांग्रेस दिग्गज नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी को नीच कहा था।

 

Courtesy: puridunia

Categories: India

Related Articles