जब शराब अंदर जाती है तो गंदगी बाहर आती है: मोदी के मंत्री सत्यपाल सिंह

जब शराब अंदर जाती है तो गंदगी बाहर आती है: मोदी के मंत्री सत्यपाल सिंह
 बागपत. नरेंद्र मोदी के मंत्री डॉ. सत्यपाल सिंह ने मंगलवार को कहा, “जब शराब अंदर जाती है, तब गंदगी बाहर आती है। हमें अपराध और नशाखोरी के खिलाफ आवाज उठानी होगी।” सत्यपाल ने ये बात बागपत जिले की बड़ौत नगरपालिका परिषद के नवविर्वाचित अध्यक्ष अमित राणा और 25 सभासदों के शपथ ग्रहण प्रोग्राम में कही।

बीजेपी को वोट देने को लेकर जनता को बताया समझदार

– शपथ ग्रहण समारोह में सत्यपाल बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे थे। उन्होंने कहा- “बड़ौत नगरपालिका में विकास कराकर उसे बागपत जनपद में मॉडल के तौर पर डेवलप किया जाएगा। हमें अपराध के खिलाफ आवाज बुलंद करनी होगी और नशाखोरी के खिलाफ भी आवाज उठानी होगी।”

– “लोगों ने बीजेपी को वोट देकर ये बता दिया है कि वो समझदार हैं और अपना भला-बुरा बेहतर तरीके से समझते हैं।”

– उन्होंने बागपत में सीएम योगी आदित्यनाथ के संभावित दौरे की भी जानकारी दी।

कौन हैं डॉ. सत्यपाल?

– बागपत से सांसद डॉ. सत्यपाल होम मिनिस्ट्री की परमानेंट कमेटी के मेंबर भी हैं। वे 1980 बैच के आईपीएस और मुंबई के पुलिस कमिश्नर रह चुके हैं।

पहले भी दे चुके हैं कई बयान

– सत्यपाल ने हाल ही में अपने गोरखपुर दौरे के दौरान कहा था- “कोई आदमी अगर कहने लगे कि वो जींस पहनकर किसी मंदिर का महंत बन जाएगा तो लोग पसंद करेंगे क्या? कोई पसंद नहीं करेगा। या कोई लड़की जींस पहनकर शादी की वेदी पर जाएगी तो कितने लड़के उससे शादी करना चाहेंगे?”

– इससे पहले मार्च 2016 में डॉ. सत्यपाल सिंह ने एक प्रोग्राम में कहा था , “अगर तुम्हें कोई गुंडा परेशान करे तो मुझे बता देना। मैं मुंबई का सबसे बड़ा गुंडा रहा हूं। दादाओं का दादा रहा हूं, देखने में सीधा-साधा इंसान हूं। मैं गुंडों के लिए गुंडा हूं और सज्जनों के लिए सज्जन।” वे बागपत के बडौली गांव में सेंट आरवी कॉन्वेंट स्कूल के इनॉगरेशन में पहुंचे थे।

– उन्होंने यूपी के बारे में कहा कि‍ जहां लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ जाए, वहां पढ़ाई नहीं हो सकती, गांवों का डेवलपमेंट नहीं हो सकता।

 Courtesy: Bhaskar
Categories: India

Related Articles