कांग्रेस की शिकायत पर चुनाव आयोग खामोश, आचार्य बोले- अरे भाई ‘मालिक’ के खिलाफ ‘नौकर’ कैसे बोल सकता है

कांग्रेस की शिकायत पर चुनाव आयोग खामोश, आचार्य बोले- अरे भाई ‘मालिक’ के खिलाफ ‘नौकर’ कैसे बोल सकता है

कांग्रेस मीडिया के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने पीएम मोदी के रोड शो के बाद प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि, मुख्य चुनाव आयुक्त (ए. के ज्योति) मोदी जी के ‘निजी सचिव’ थे, वो आज भी उनके पीएस की तरह काम कर रहे हैं।

गुजरात चुनाव में चुनाव आयोग के दोहरे रवैया अपनाने को लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग को मोदी के दबाव में काम करने का आरोप लगाया है।

कल्कि पीठ के आचार्य प्रमोद ने पीएम मोदी के रोड शो पर तंज किया है। उन्होंने कहा चुनाव आयोग मालिक की तरह काम कर रहा है और कांग्रेस नौकर की तरह उससे फरियाद लगा रही है।

आचार्य ने ट्वीट करके कहा, “कांग्रेस ने ‘चुनाव आयोग’ से मोदी की शिकायत की है, अरे भाई ‘मालिक’ के ख़िलाफ़ “नौकर” क्या करेगा।

पीएम मोदी के वोट डालने जाते वक़्त उनके रोड शो को लेकर कांग्रेस और अन्य राजनैतिक पार्टियाँ आक्रामक हैं। कांग्रेस चुनाव आयोग दफ्तर का घेराव कर रही है।

वहीं सुरजेवाला ने कहा कि, जब प्रधानमंत्री जी गुजरात में वोट देने के बाद खुलेआम रोड शो करेंगे तो दूसरे लोग उनसे क्या प्रेरणा लेंगे! नियम क़ायदों का खुलेआम उल्लंघन हो रहा है ये पूरा देश देख रहा है।

बता दें आज गुजरात में अंतिम चरण के मतदान डाले जाने के साथ चुनाव संपन्न हो जाएंगे। चुनाव का रिजल्ट 18 दिसम्बर को घोषित होंगे।

Courtesy: boltahindustan.

Categories: India

Related Articles