घर में घुसकर नाबालिग से रेप, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

घर में घुसकर नाबालिग से रेप, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

लखनऊ। तमाम दावों के बावजूद यूपी सरकार यूपी की कानून व्यवस्था सुधार नहीं पा रही। महिलाओं के साथ आये दिन अपराध हो रहे हैं। ताजा घटना चंदौली जिले के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। यहां कुछ लोगों ने घर में घुसकर 15 साल की नाबालिग से रेप की घटना को अंजाम दिया है।

वहीं घटना के बाद पीड़ित परिवार ने कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। मिली जानकारी के मुताबिक, घटना सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के धानापुर इलाके के एक गांव की है।

बताया जा रहा कि नाबालिग घर में अकेली थी। तभी गांव का ही एक युवक उसके घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म कर भाग निकला। तब पीड़ित ने आपबीती अपने परिजनों को सुनाई। घटना की जानकारी मिलते परिजन थाने पहुंचे और तहरीर दी।

पीड़ित परिवार के तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने गांव के पिंटू तिवारी के खिलाफ बलात्कार और दूसरे भाई के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल तेज बहादूर सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर एक युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस ने दूसरे भाई के खिलाफ मारपीट व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है।

Courtesy: puridunia.

Categories: Crime

Related Articles