हो गया सबसे बड़ा ऐलान – मोदी को झटका, 1 साल के अंदर गिर जाएगी बीजेपी की सरकार

हो गया सबसे बड़ा ऐलान – मोदी को झटका, 1 साल के अंदर गिर जाएगी बीजेपी की सरकार

मुंबई। गुजरात चुनाव समाप्त हो गए हैं। 18 दिसंबर को चुनाव के नतीजे आएंगे। इस बार गुजरात में बीजेपी और कांग्रेस की सीधे टक्कर है। पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार एक-दूसरे पर हमले कर रहे हैं। वहीं, एक्जिट पोल में बीजेपी को जीतते हुए दिखाया जा रहा है, अब अंतिम फैसला तो 18 को ही सामने आएंगे।

वहीं, महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना में फिर से खीचातानी शुरू हो गई है। शिवसेना और बीजेपी महाराष्ट्र में गठबंधन पार्टी हैं। काफी दिनों से दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे लगातार मोदी सरकार पर हमले करते रहते हैं। इतना ही नहीं इससे पहले तो उन्होंने बीजेपी के साथ गठबंधन तक खत्म करने की बात कर डाली थी। वहीं, अब उनके बेटे और युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे ने चौंकाने वाला बयान दिया है।

आदित्य ठाकरे ने जल्द बीजेपी से अलग होने का ऐलान किया है। आदित्य ठाकरे ने 2019 का आमचुनाव शिवसेना द्वारा अकेले लड़ने का संकेत दिया है। शिवसेना ने कहा कि वह एक साल के भीतर भाजपा नीत महाराष्ट्र सरकार छोड़ देगी।

अहमदनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे ने कहा, शिवसेना एक साल के अंदर सरकार से बाहर हो जाएगी और फिर अपने बलबूते पावर में लौटेगी। उन्होंने कहा कि सरकार से बाहर होने का समय उद्धव ठाकरे तय करेंगे।

बता दें शिवसेना-बीजेपी के बीच खटास की खबर आती रही है। 11 दिसंबर को शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘तमाशा करने’ और गुजरात चुनाव अभियान को ‘निम्न स्तर’ तक पहुंचाने का आरोप लगाया था। इससे पहले कुछ दिन पहले आदित्य ठाकरे ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा था।

अपने ट्वीट में पीएम मोदी की लीडरशीप और केंद्र सरकार पर सवाल उठाते हुए आदित्य ने कहा था कि ”देश में अगर एक मजबूत लीडरशीप, बहुमत वाली सरकार, और मजबूत इंटेलिजेंस सर्विस होने के बाद भी कोई पार्टी कहती है कि पड़ोसी देश उसके राज्यों के चुनाव में लोगों के मन को प्रभावित कर सकता है तो सरकार क्या कर रही है? प्रचार कर रही है।

Courtesy: puridunia.

Categories: India

Related Articles