एकतरफा Love में 4 बच्चों की मां का किया मर्डर, खुद इस हाल में पहुंचा थाने

एकतरफा Love में 4 बच्चों की मां का किया मर्डर, खुद इस हाल में पहुंचा थाने

महोबा (यूपी). यहां के श्रीनगर कस्बा में कोर्ट मैरिज करने से इनकार करने पर प्रेमी 4 बच्चों की मां की हत्या कर दी है। प्रेमिका की मौत के बाद वह खुद जहर खाकर थाने पहुंच गया। उसकी हालत गंभीर देख पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

ये है पूरा मामला…

– श्रीनगर कस्बे के मोहल्ला कुल्लाई निवासी श्याम बिहारी ने आरोप लगाया, ”मेरे परिवार में मेरी पत्नी कलावती (35) और 4 बच्चे है। मेरी पत्नी का पड़ोस में रहने वाले रूप सिंह यादव करीब 5 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।”
– ”रूप सिंह, कलावती से कोर्ट मैरिज करना चाहता था। इसके लिए वह कागज तैयार कराने के लिए कई दिनों से उससे फोटो मांग रहा था लेकिन पत्नी फोटो देने में टाल-मटोल कर रही थी।”
– ”रविवार दोपहर पत्नी घर से बाहर टहल रही थी, जहां आरोपी पहले से मौजूद था। वह फोटो मांगने की जिद करने लगा, पत्नी ने माना कर दिया। इसी बात से गुस्साकर उसने कलावती की गर्दन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।”
– ”खून से लथपथ पत्नी जमीन पर गिर गई। थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई। खेत में काम करने वाले पड़ोसियों ने इसकी सूचना हमें दी। पुलिस ने डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।”

पुलिस ने क्या कहा
– थाना प्रभारी उमापति मिश्रा ने कहा, ”मामले की तहरीर दर्ज की गई है, आरोपी को अरेस्ट नहीं किया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।”
– सीओ वीपी सिंह सोलंकी ने कहा, ”मृतक के पति ने आरोप लगाया है कि महिला से उसका पड़ोसी कोर्ट मैरिज के लिए फोटो मांग रहा था। महिला द्वारा मना करने पर कुल्हाड़ी से हत्या कर दी है। अपराधी को जल्द अरेस्ट किया जाएगा।”

Courtesy: Bhaskar.com

Categories: Crime

Related Articles