IND Vs SA: भारत की करारी हार के बाद ट्रोल हुए कप्तान विराट कोहली, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

IND Vs SA: भारत की करारी हार के बाद ट्रोल हुए कप्तान विराट कोहली, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

नई दिल्ली: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच हुए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को 72 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा. भारतीय गेंदबाजों ने दूसरी इनिंग में जोरदार प्रदर्शन करते हुए अफ्रीकी टीम को महज 130 रन के स्कोर पर समेट दिया. लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने गेंदबाजों के इस प्रदर्शन पर पानी फेर दिया. भारतीय टीम को जीत के लिए 208 रन का लक्ष्य मिला था. सबको यही उम्मीद थी कि भारत यह लक्ष्य पार कर लेगा. लकिन अफ्रीकी गेंदबाजों ने इस छोटे से लक्ष्य को भी भारतीय टीम के लिए पहाड़ सा स्कोर साबित कर दिया और पूरी टीम को महज 135 के स्कोर पर

18 8:54 AM
116
SHARES
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND Vs SA: भारत की करारी हार के बाद ट्रोल हुए कप्तान विराट कोहली, लोगों ने किए ऐसे कमेंट
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (फाइल फोटो)
खास बातें
कोहली ने पहली पारी में महज 5 रन बनाए थे
दूसरी पारी में भी वो 28 रन ही बना सके
भारतीय टीम को मिली 72 रनों से करारी हार
नई दिल्ली: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच हुए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को 72 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा. भारतीय गेंदबाजों ने दूसरी इनिंग में जोरदार प्रदर्शन करते हुए अफ्रीकी टीम को महज 130 रन के स्कोर पर समेट दिया. लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने गेंदबाजों के इस प्रदर्शन पर पानी फेर दिया. भारतीय टीम को जीत के लिए 208 रन का लक्ष्य मिला था. सबको यही उम्मीद थी कि भारत यह लक्ष्य पार कर लेगा. लकिन अफ्रीकी गेंदबाजों ने इस छोटे से लक्ष्य को भी भारतीय टीम के लिए पहाड़ सा स्कोर साबित कर दिया और पूरी टीम को महज 135 के स्कोर पर समेट दिया.

यह भी पढ़ें: IND vs SA: गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन पर बल्‍लेबाजों ने पानी फेरा, केपटाउन टेस्‍ट 72 रन से हारी टीम इंडिया

★Anishwar Shukla★
@Third_Semester
Perfect example of never celebrate too early @imVkohli

76/5 @imVkohli again poor performance

And yet u were celebrating like u have won the match after the dismissal of last African batsman🌸#INDvSA

6:33 PM – Jan 8, 2018
2 2 Replies 3 3 Retweets 13 13 likes
Twitter Ads info and privacy

View image on Twitter
View image on Twitter

Virat Kohli Fan Club
@TeamVirat
South Africa All Out On 130 Runs In 2nd Ining!

Team India Needs 208 Runs To Win The 1st Test! #SAvIND

(PIC Credit – Sportzpics)

4:15 PM – Jan 8, 2018
6 6 Replies 27 27 Retweets 276 276 likes
Twitter Ads info and privacy
भारतीय फैंस को कप्तान विराट कोहली से बहुत उम्मीद थी, लेकिन विराट भी अपनी टीम की नैया पार नहीं लगा पाए. कप्तान कोहली 28 रन बनाकर फिलेंडर का शिकार हो गए. दोनों ओपनरों के आउट होने के बाद लग रहा था कि कोहली अंत तक टिके रहेंगे, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण यह नहीं हो सका. भारतीय टीम का कोई भी बल्लेबाज टिक कर नहीं खेल सका. भारतीय टीम के हार के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने विराट कोहली की जमकर खिंचाई की. लोगों ने हार के लिए कप्तान कोहली को ही जिम्मेदार माना. भारत के लिए अश्विन ने भुवनेश्वर के साथ मिलकर उम्मीद जगाई थी, लेकिन फिलेंडर ने दोनों की जोड़ी को तोड़कर भारतीय उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

विराट कोहली पर निशाना साधते हुए एक यूजर्स ने कहा, ‘’यह एक परफेक्ट उदाहरण था कि कभी भी पहले से सेलिब्रेट नहीं करना चाहिए, लेकिन साउथ अफ्रीकी टीम अंतिम बल्लेबाज के आउट होते ही टीम ऐसे जश्न मनाने लगी जैसे मैच जीत चुकी हो.” वहीं कई और लोगों ने भी हार के बाद कोहली पर निशाना साधा है.

भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह ने अफ्रीकी टीम को 130 रनों पर समेटने में अहम भूमिका निभाई. दोनों ने तीन-तीन विकेट अपने नाम किए.

Courtesy: NDTV

Categories: Sports

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*