बाराबंकी में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत

बाराबंकी में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि वहीँ चार लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी चारों लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस बारे में जानकरी देते हुए बाराबंकी के जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी ने तीन लोगों की मौत जहरीली शराब पीने की वजह से हुयी है जबकि तीन की ठंड की वजह से।

फिलहाल सभी शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जिससे मौत की असल वजह सामने आ सके। मिली जानकारी के मुताबिक घटना बाराबंकी देवा कोतवाली के ढिंढोरा गांव का है। यहां कल देर रात एक शराब की दूकान पर कई लोगों ने शराब पी।

शराब पीते ही कई लोगों की हालात बिगड़ने लगी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमें से चार लोगों ने दम तोड़ दिया। शराब से मरने वालों में रीवा गांव निवासी उमेश यादव 22 और देवगांव निवासी नौमी लाल 40 बताया जा रहा है। देर रात इनकी हालत बिगड़ने पर इन्हें लखनऊ रेफर किया गया था जहां इनकी मौत हो गई।

मिली जानकारी एक मुताबिक, इस घटना को प्रशासन दबाने में लगा था। वहीँ जिला प्रशासन का दावा है कि इन लोगों की मौत जहरीली शराब से नहीं बल्कि ठंड के कारण हुई है। पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है।

Courtesy: puridunia

Categories: Regional

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*