BJP और संघ देती है ‘आतंकवादियों’ को पनाह, हमारी सरकार ऐसे लोगों से निपटने के लिए तैयार : सिद्धारमैया

BJP और संघ देती है ‘आतंकवादियों’ को पनाह, हमारी सरकार ऐसे लोगों से निपटने के लिए तैयार : सिद्धारमैया

कर्नाटक में चुनावी घमासान तेज हो चुका है। एक तरफ जहां बीजेपी अपनी चुनावी रैली कर कर्नाटक में सेंध लगाने की कोशिश में है वहीँ कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने बीजेपी को लेकर चौकाने वाला बयान दिया है। जिससे राज्य की सियासत में नया मोड़ आ सकता है। उन्होंने कहा कि संघ और बीजेपी में आतंकवादियों को पनाह दी जाती है।

दरअसल पिछले कई दिनों से बीजेपी कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर निशाना साध रही है। चाहे वो बीफ मुद्दे पर मुख्यमंत्री योगी का सिद्धारमैया को नकली हिन्दू कहना हो या फिर अमित शाह की एक बाद एक रैली करना।

अब ऐसे माहौल में सीएम सिद्धारमैया का ऐसा बयान आना है की संघ और बीजेपी में आतंकवादी शामिल है। चाहे वो बजरंग दल हो या विश्व हिन्दू परिषद् हो। इनमें से कोई भी आतंकी गतिविधियों में लिप्त पाया जायेगा उसे बक्शा नहीं जायेगा।

सीएम सिद्धारमैया ये बयान तब आया है जब बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह परिवर्तन रैली करने के लिए खुद कर्नाटक पहुंचे हुए है। ऐसे में उनका ये बयान आग में घी का काम कर सकता है। अब क्योकिं चुनाव की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है वैसे ही वैसे दोनों ही पक्ष के लोगों में बयानों में तलक अंदाज़ बढ़ता जा रहा है।

Courtesy: boltahindustan.

Categories: India