PM मोदी ने श्मशान-कब्रिस्तान में अब BJP नेता ने हिंदू-मुस्लिम में बांटा, बोले- हिंदू ‘भाजपा’ को और मुस्लिम ‘कांग्रेस’ को वोट दें

PM मोदी ने श्मशान-कब्रिस्तान में अब BJP नेता ने हिंदू-मुस्लिम में बांटा, बोले- हिंदू ‘भाजपा’ को और मुस्लिम ‘कांग्रेस’ को वोट दें

राजस्थान में उपचुनाव को लेकर हलचल तेज हो चुकी है। अलवर लोकसभा सीट के लिए होने वाले चुनावों में दो डॉक्टर उम्मीदवार मैदान में है।

मगर इसी बीच बीजेपी की तरफ से उपचुनाव लड़ रहे राजे सरकार में श्रम एव नियोजन मंत्री डॉ. जसवंत यादव ने विवादित बयान दे दिया है उन्होंने कहा कि जो हिन्दू है वो बीजेपी वोट दें और जो मुस्लिम है वो कांग्रेस को करें। उन्होंने भाषण में कहा कि बीजेपी को मुस्लिम वोट न दें।

दरअसल जशवंत यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कहते हुए नज़र आ रहा है की जो हिन्दू है वो भाजपा का वोट दें और जो मुस्लिम है वो कांग्रेस को वोट करें।

जसवंत यादव ने कहा जब मैं मेवात के गाँव में गया था तो मेरा भव्य स्वागत हुआ था मेव समाज के लोगों ने कहा की हम आपको वोट देंगे लेकिन बीजेपी को वोट नहीं देंगें, उन लोगों ने कहा कि बीजेपी हिन्दुओं की पार्टी है। अगर आप हिन्दू है तो मुझे वोट देना मुसलमान है तो डॉक्टर करण सिंह को वोट देना।

मंच से ही जसवंत सिंह चुनावी नियमों को ताक पर रख दिया है। वहीँ मंच पर, मौजूद बीजेपी कार्यकर्ता देवेन्द्र यादव ने कहा की हम नामांकन दाखिल करने सब गाड़ी लेकर आयेंगे और जो खर्चा होगा वो हम देंगे।

बता दें की महंत चांदनाथ के निधन के बाद से अलवर लोकसभा सीट खाली है। यहां से उम्मीदवार डॉ. जसवंत यादव है जो राज्य सरकार के वर्तमान में श्रम एव नियोजन मंत्री भी है।

 Courtesy: boltahindustan
Categories: India

Related Articles