बुलंदशहर गैंगरेप और हत्या के मामले में दो गिरफ्तार, आरोपियों ने कहा-मजे के लिए किया किडनैप

बुलंदशहर गैंगरेप और हत्या के मामले में दो गिरफ्तार, आरोपियों ने कहा-मजे के लिए किया किडनैप

लखनऊ। यूपी के बुलंदशहर में नेशनल हाईवे पर हुए गैंगरेप और मर्डर मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीँ तीसरे संदिग्ध की तलाश जारी है। पुलिस के मुताबिक इन अपराधियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उनका कहना है कि उन्होंने मजे करने के लिए लड़की का अपहरण किया था।

 

जानकारी के मुताबिक, पकड़े गए आरोपियों की पहचान जुल्फिकार अब्बासी और दिलशाद के रूप में हुई। ये दोनों बुलंदशहर के सिकंदराबाद के रहने वाले हैं। इन दोनों उम्र 28-29 साल के करीब हैं। पुलिस ने मुताबिक, जब दोनों से कड़ाई से पूछताछ की तब दोनों आरोपियों ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उन्होंने बताया कि वे शराब के नशे में थे और बस ‘मजे’ के लिए लड़की का किडनैप किया था।

गौरतलब कि साल की शुरुआत के दूसरे दिन यानि दो तारीख को मृतक लड़की ट्यूशन पढ़कर शाम 7 बजे साईकिल अपने घर जा रही थी। तभी एक आल्टो कार में बैठे कुछ लोगों उसका अपहरण कर लिया। इसके दो दिन बाद 4 जनवरी को पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके के नाले से लाश बरामद की थी। मृतक के परिजनों ने इस मामले में गैंगरेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई थी

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि पहले उन्होंने फिल्म देखी फिर शराब पी। इसके बाद लड़की का अपहरण कर लिया। कार में तीन लोग सवार थे। तीनों ने बारी-बारी रेप किया फिर उसकी हत्या कर शव को सड़क पर फेंक दिया।

 

Courtesy: puridunia

Categories: Crime

Related Articles