Tiger Zinda Hai: सलमान खान के गाने Swag Se Swagat ने बनाया धांसू रिकॉर्ड, यूट्यूब पर हुआ सुपर-डुपर हिट

Tiger Zinda Hai: सलमान खान के गाने Swag Se Swagat ने बनाया धांसू रिकॉर्ड, यूट्यूब पर हुआ सुपर-डुपर हिट

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ जहां ताबड़तोड़ कमाई करके साल 2017 के अंत में धमाल मचा दिया तो वहीं उनके गाने भी तहलका मचा रहे हैं. इस फिल्म का एंथम सॉन्ग ‘स्वैग से स्वागत’ की पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा हो चुकी है कि एक नया रिकॉर्ड कायम किया है. यह गाना यूट्यूब पर 200 मिलियन यानी 20 करोड़ से ज्यादा देखा जा चुका है. इस गाने ने ऐसा रिकॉर्ड बनाया है जोकि बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार हुआ है. सबसे तेज 200 मिलियन व्यूज देने वाला यह बॉलीवुड का पहला गाना हो गया है.

इतना ही नहीं, बॉलीवुड का ‘स्वैग से स्वागत’ एकलौता गाना बन गया है, जिसे वर्ल्डवाइड के टॉप 50 यूट्यूब लिस्ट में सबसे तेज 200 मिलियन व्यूज पूरा करने में शामिल हो गया है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ कलेक्शन के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ रहा है तो वहीं यूट्यूब पर एंथम सॉन्ग ‘स्वैग से स्वागत’ खूब धमाल मचाते हुए दिख रहा है. इस गाने से सिर्फ 50 दिन के भीतर यह कारनामा कर दिखाया है. जब से यह गाना रिलीज हुआ है तब से कई रिकॉर्ड तोड़ चुका है.

व्यूज के मामले में ही नहीं बल्कि लाइक्स के मामले में भी ‘स्वैग से स्वागत’ बॉलीवुड का पहला गाना बन गया है, जिसे सबसे तेज 1 मिलियन यानी 10 लाख लाइक्स मिले हैं. 1 मिलियन लाइक्स 15 दिसंबर तक ही पूरे हो गए थे. 100 मिलियन व्यूज होने पर भी यह गाना बॉलीवुड का सबसे तेज देखे जाने वाले गाने का रिकॉर्ड बन चुका है.

इस गाने को इरशाद कामिल ने लिखा और विशाल-शेखर ने म्यूजिक कम्पोज किया है. गाने को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है. सलमान और कैटरीना की जोड़ी ने यह गाना ग्रीक में जाकर शूट किया.

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment