पिता की मौत पर कोई संदेह नहीं, परिवार को परेशान न किया जाए: अनुज लोया

पिता की मौत पर कोई संदेह नहीं, परिवार को परेशान न किया जाए: अनुज लोया

सोहराबुद्दीन शेख एनकाउंटर मामले की सुनवाई कर रहे सीबीआई जज बृजगोपाल लोया के बेटे अनुज लोया ने पिता की मौत पर विवाद ख़त्म करने की मांग की है.

सोहराबुद्दीन शेख एनकाउंटर मामले की सुनवाई कर रहे विशेष सीबीआई न्यायाधीश बृजगोपाल हरकिशन लोया मौत पर चल रहे विवाद के बीच उनके बेटे अनुज लोया ने कहा कि पिता की मौत पर परिवार को किसी भी प्रकार का संदेह नहीं है.

अनुज लोया ने मुंबई के नरीमन पॉइंट में प्रेस कांफ्रेंस करके बताया कि परिवार पिता के मौत के कारण से संतुष्ट है.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार अनुज ने कहा कि परिवार को किसी पर शक नहीं है और निवेदन किया कि उनके परिवार को परेशान करना बंद किया जाना चाहिए.

अनुज द्वारा पहले लिखे गए पत्र पर जब उनसे पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि उस समय ऐसा लगता था इसलिए मैंने लिखा था. अब मैं संतुष्ट हूं.

जज लोया की मौत की जांच होनी चाहिए, इस सवाल पर अनुज ने कहा मुझे नहीं पता कि मामले की जांच होनी चाहिए, लेकिन मुझे और परिवार को किसी पर भी शक नहीं है.

अनुज के वकील अमित नाइक ने कहा कि मामले का राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए. यह मामला विवादित नहीं है और इसपर विवाद नहीं किया जाना चाहिए.

ज्ञात हो कि उच्चतम न्यायालय ने शुक्रवार को विशेष सीबीआई न्यायाधीश बृजगोपाल हरकिशन लोया की रहस्यमय परिस्थितियों में मृत्यु को ‘गंभीर मामला’ बताते हुए महाराष्ट्र सरकार को उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया है.

 

Courtesy: thewire

Categories: India

Related Articles