रायबरेली पहुंचे राहुल गांधी, चुरवा हनुमान मंदिर में की पूजा अर्चना

रायबरेली पहुंचे राहुल गांधी, चुरवा हनुमान मंदिर में की पूजा अर्चना

लखनऊ। कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद सोमवार को पहली बार राहुल गांधी रायबरेली और अमेठी दौरे पर पहुंचे। लखनऊ से सड़क मार्ग से राहुल गांधी सीधे पहले रायबरेली पहुंचे। राहुल गांधी के इस दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है।

यहां चुरवा में उनका जोरदार स्वागत किया गया। यहां सबसे पहले राहुल गांधी ने मंदिर में राहुल गांधी ने पूजा अर्चना की। इस दौरान राहुल गांधी के साथ सांसद प्रमोद तिवारी, एमएलसी दिनेश सिंह, सांसद प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा मौजूद रहे।

राहुल गांधी यहां अपने दो दिवसीय दौरे पर आये हुए हैं। राहुल की इस यात्रा को लेकर कार्यकर्ता उत्साहित हैं। कार्यकर्त्ताओं में जोश एवं नई ऊर्जा का संचार करने के लिए क्षेत्र के 7 प्रमुख स्थानों पर रोड शो करने का कार्यक्रम है।

जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी सोमवार को दोपहर करीब साढ़े बारह बजे रायबरेली होते हुए सलोन पहुचेंगे। यहां कार्यकर्त्ता उनका स्वागत करेंगे। वह सलोन नगर पंचायत में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से राहुल गांधी परसदेपुर पहुंचेंगे। परसदेपुर के बाद वह अमेठी पहुंचेंगे और मुंशीगंज अतिथि गृह जाएंगे।

16 जनवरी मंगलवार को राहुल गांधी गेस्ट हाउस में सुबह 9 बजे से 10 बजे तक कार्यकर्त्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद गांधी के मुसाफिरखाने में लोगों से मुलाकात का सिलसिला चलेगा। इसके बाद उनका कार्यक्रम जायस, जगदीशपुर और मोहनगंज जाने का है। यहां से वो लखनऊ के रवाना हो जायेगा।

उल्लेखनीय है कि पिछले साल 16 दिसंबर को राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया था। उससे पहले उनकी मां सोनिया गांधी इस पद को संभाल रही थीं। आपको बता दें कि राहुल गांधी हाल ही में बहरीन यात्रा पर गए थे। यहां उन्होंने भारतीय अप्रवासियों के ग्लोबल ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पीपल ऑफ इंडियन रीजन (जीओपीआईओ) सम्मेलन को संबोधित किया था।

Courtesy: puridunia

Categories: Politics

Related Articles