अमेठी दौरे पर राहुल ने पीएम पर साधा निशाना, कहा चीन जो काम दो दिन में करता है मोदी उसे एक साल में

अमेठी दौरे पर राहुल ने पीएम पर साधा निशाना, कहा चीन जो काम दो दिन में करता है मोदी उसे एक साल में

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी दौरे के दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधते दिखे। बता दें कि कांग्रेस अध्‍यक्ष चुने जाने के बाद ये उनका पहला अमेठी दौरा है। यहां पर पहुंचने के बाद सबसे पहले उन्‍होंने स्‍थानिए हनुमान मंदिर में जाकर प्रार्थना की इसके बाद काफिले को रुकवाकर समोसे का स्‍वाद भी चखा।

सूत्रों के मुताबिक अपने तय कार्यक्रम के दौरान उनहोंने कई कार्यक्रमों को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने पीएम पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि चीन जिस काम को दो दिन में करता है उस काम को पीएम मोदी 1 साल में करते हैं।

कांग्रेस अध्‍यक्ष इतने में पर ही नहीं रुके मीडिया में आई खबरों के मुताबिक कहा कि पीएम मोदी ने आम जनता से रोजगार का झूठा वादा किया है। इसके साथ ही केंद्र सरकार की मेक इन इंडिया योजना पूरी तरह से विफल साबित हुई है।

आ रही खबरों के अनुसार राहुल गांधी के इस दो दिवसीय दौरे को लेकर कई तैयारियां पार्टी की तरफ से की जा चुकी हैं। राहुल गांधी के भव्‍य स्‍वागत को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कांग्रेस समर्थकों में राहुल गांधी के इस दौरे से कितना उत्‍साह है। बताया जा रहा है कि तय कार्यक्रमों के मुताबिक वो यहां पर एक रोड शो भी करेंगे।

 

Courtesy: puridunia.

Categories: Politics

Related Articles