भाजपा नेता की दबंगई, हाथ तोड़ने के बाद पीड़ित परिवार के घर पर हमला

भाजपा नेता की दबंगई, हाथ तोड़ने के बाद पीड़ित परिवार के घर पर हमला

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले से ग्राम प्रधान पति व भाजपा नेता की दबंगई का मामला सामने आया है। प्रधान पति ने कुछ दिन पूर्व एक युवक को इस कदर पीटा था कि उसके दोनों हाथ टूट गए थे जिसके बाद पीड़ित पक्ष ने थाने में मामला दर्ज कराया था। उसी मामले को लेकर आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर फिर से पीड़ित परिवार पर हमला बोल दिया। आरोपी समर्थकों के साथ आया और पीड़ित के घर पर ईंट-पत्थर चलाये, फायरिंग की जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची। पुलिस ने कई लोगों हिरासत में लिया।

मामला सुरसा थाना क्षेत्र के सथरा गांव का है जहां ग्राम प्रधान लक्ष्मी के पति कमलेश सिंह ने अपने साथियों के साथ मिलकर सलमान नाम के युवक को पीटकर उसके दोनों हाथ तोड़ दिए थे जिस मामले को पीड़ित पक्ष ने कोतवाली शहर में मामला दर्ज कराया था। कमलेश सिंह भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए हैं।

उसी रंजिश को लेकर फिर से आरोपी प्रधान पति ने अपने दर्जनों साथियों के साथ मिलकर पीड़ित परिवार पर हमला बोल दिया और कई राउंड फायरिंग की व ईंट-पत्थर भी चलाये जिस कारण पूरा गांव प्रधान पति की दबंगई से सहमा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लेकर थाने भेजा है।

Courtesy: oneindia

Categories: Crime